Pariksha Pe Charcha 2022: व्‍हाट्सपेप्‍प, इंस्‍टाग्राम, गेमिंग के एडिक्‍शन से कैसे बचें ? PM मोदी ने दिया सटीक जवाब

01 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Pm Modi PPC 2022

Pariksha Pe Charcha 2022: इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी परीक्षाओं की तैयारी के तरीकों, तनाव प्रबंधन आदि के बारे में पूरे भारत के छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बातचीत करेंगे. छात्रों के साथ पीएम मोदी की परीक्षा पूर्व बातचीत के 5वें संस्करण की थीम है ‘परीक्षा की बात, पीएम के साथ’

Pariksha Pe Charcha 2022: प्रधानमंत्री मोदी आज 01 अप्रैल को छात्रों के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा 2022’ करने वाले हैं. कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11:00 बजे से तालकटोरा स्टेडियम, नई दिल्ली में किया जा रहा है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी परीक्षाओं की तैयारी के तरीकों, तनाव प्रबंधन आदि के बारे में पूरे भारत के छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बातचीत करेंगे. छात्रों के साथ पीएम मोदी की परीक्षा पूर्व बातचीत के 5वें संस्करण की थीम है ‘परीक्षा की बात, पीएम के साथ’. शिक्षा मंत्रालय के अनुसार परीक्षा पे चर्चा एक बड़े आंदोलन ‘एग्जाम वॉरियर्स’ का हिस्सा है.

pm modi ppc 2022

Pariksha Pe Charcha 2022: छात्रों ने पूछे प्रधानमंत्री से सवाल

देशभर के छात्र कार्यक्रम में उपस्थित होकर और ऑनलाइन मोड में जुड़कर प्रधानमंत्री से सवाल पूछे.

Pariksha Pe Charcha 2022: श‍िक्षामंत्री धर्मेन्‍द्र प्रधान ने किया स्‍वागत

कार्यक्रम की शुरुआत में देश के शिक्षामंत्री धर्मेन्‍द्र प्रधान ने प्रधानमंत्री का स्‍वागत किया है. उन्‍होंने कोरोना के बाद दोबारा शुरू हुए स्‍कूलों को एक बड़ी उपलब्धि बताया.

Pariksha Pe Charcha: छात्रों की प्रदर्शनी देखते प्रधानमंत्री मोदी

अपने संबोधन की शुरूआत से पहले पीएम मोदी छात्रों द्वारा तैयार प्रर्दशनी भी देखी .

News
More stories
बिहार विधानसभा सत्र में मचा हंगामा, स्पीकर को बुलाने पड़े मार्शल