ब्लॉकबस्टर फ्लिम गंगुबाई की ओटीटी रिलीज: कब, कहां देखें आलिया भट्ट-संजय लीला भंसाली की फिल्म

27 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। नेटिज़न्स अब घर पर संजय लीला भंसाली की फिल्म देख सकते हैं...

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। नेटिज़न्स अब घर पर संजय लीला भंसाली की फिल्म देख सकते हैं…

आलिया भट्ट

हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने के बाद, आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बुधवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उसके ग्राहक 26 अप्रैल से गंगूबाई काठियावाड़ी को स्ट्रीमर पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने अपनी पोस्ट पर लिखा “देखो, देखो चाँद नेटफ्लिक्स पे आरा है गंगूबाई काठियावाड़ी 26 अप्रैल को आ रहा है,”

ये भी पढ़ें: क्यों कीटो डाइट, स्वस्थ शरीर के लिए एक अच्छा सुझाव नहीं है

संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत, गंगूबाई काठियावाड़ी, जो 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, एक युवती द्वारा वेश्यावृत्ति में बेची गई एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे वह अंडरवर्ल्ड और कमाठीपुआ रेड-लाइट जिले में एक प्रमुख और प्रतिष्ठित व्यक्ति बन जाती है।

गंगूबाई काठियावाड़ी

नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म की स्ट्रीमिंग के बारे में उत्साहित, संजय लीला भंसाली ने कहा, “गंगूबाई काठियावाड़ी मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और हम इसे वैश्विक स्तर पर मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से विनम्र हैं। जहां फिल्म ने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस आने के लिए प्रोत्साहित किया है, वहीं मुझे खुशी है कि नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म अब भारत और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच जाएगी।” आलिया के अलावा, गंगूबाई काठियावाड़ी में कई उल्लेखनीय कलाकार भी हैं, जिनमें अजय देवगन, जिम सर्भ, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा भार्गव शामिल हैं। साथ ही गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों में से एक है।

News
More stories
Elon Musk Buys Twitter: Elon Musk ने अपने नाम से हो रही हैकिंग के चलते खरीद लिया ट्विटर, जानें कीमत
%d bloggers like this: