राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जिला अधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी विनय शंकर पांडे ने सभी कार्मिकों को दिलाई शपथ

25 Jan, 2022
Head office
Share on :

हरिद्वारःराष्ट्रीय मतदाता दिवस पर मंगलवार को जिला अधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी विनय शंकर पांडे ने सभी कार्मिकों को मतदाता दिवस की शपथ दिलाई। मतदाता दिवस पर कलेक्ट्रेट समेत तहसीलों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस आयोजन के बाद वोटरों को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा।


लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए चुनाव आयोग की ओर से 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन किया गया है। आयोग के निर्देश पर मंगलवार को कलेक्ट्रेट समेत सभी तहसीलों में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया । दिवस पर नए वोटरों व कार्मिकों को लोकतंत्र की मजबूती की शपथ दिलाई गई । नए वोटरों को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने ने कोरोना गाइडलाइन के तहत कार्यक्रम करने का निर्देश दिया है।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ सौरभ गहरवार, अपर जिला अधिकारी / उप जिला निर्वाचन अधिकारी पी.एल शाह सभी रिटर्निंग ऑफिसर सहित कलेक्ट्रेट के अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित थे।

वहीं मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला अधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी विनय शंकर पांडे ने जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

#dehradun-city-politics, #news #state #Uttarakhand Election 2022 ,#uttrakhandelection2022 #Nomintion process Begins ,# Nomintion todayuttrakhand,# Election Nomintion#Nomintion for Uttrakhand Election ,# Uttrakhand Politics ,#Dehradun-city-Politics , #उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव 2022 ,#उत्तराखण्ड चुनाव 2022 #14 फ़रवरी से मतदान शुरू ,#उत्तराखण्ड न्यूज़ ,# नामाकन प्रकिया #खबर उत्तराखण्ड #नेशनल न्यूज़ #हरिद्वार खबर #Hari ki padi haridwar #Haridwar News , #Ranipur Vidhan Sabha #रानीपुर हरिद्वार

News
More stories
UP Elections 2022: सपा की पहली लिस्ट जारी, कैरान सीट से सपा ने नाहिद हसन को टिकट दिया