ऋतिक, दीपिका व अनिल की ‘फाइटर’ का नया पोस्टर रिलीज

25 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई :  पिछले कुछ दिनों से ‘फाइटर’ फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। इसका फ्लेवर काफी कुछ अलग लग रहा है, ऐसे में फैंस फिल्म को लेकर क्रेजी हुए जा रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के तीन दिग्गज ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर काफी अलग अंदाज में दिखेंगे। इसके कुछ पोस्टर, टीजर और दो गाने सामने आ चुके हैं। ये सभी लाजवाब थे और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। अब इस फिल्म की रिलीज में ठीक एक महीना बचा है। मेकर्स भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

आज सोमवार (25 दिसंबर) को क्रिसमस के मौके पर उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है। ऋतिक, दीपिका, अनिल की तिकड़ी वाला ये पोस्टर फिल्म के लार्जर देन लाइफ सिनेमाई रुख को दिखाता है। इस पोस्टर को ऋतिक ने खुद के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एयर ड्रैगंस तैयार हैं, आपसे मिलने के लिए सिर्फ 1 महीने में! फाइटर को आप केवल बड़ी स्क्रीन पर देखें! 25 जनवरी 2024 से यह 3डी और आईमैक्स थिएटर में दिखेगी।

भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मिलते हैं। दीपिक ने भी लिखा, “एक महीना बाकी है। फाइटर बड़े पैमाने पर एंड्रेनाइल रश, थ्रिल और एक्शन दिखाने का दर्शकों से वादा करती है।” फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। मेकर्स का दावा है कि यह देश की पहली एरियल एक्शन वाली फिल्म है। इसमें अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर के भी खास रोल हैं।

News
More stories
अरबाज खान ने शेयर की दूसरी बीवी शौरा खान के साथ शादी की पहली तस्वीर 15 साल छोटी शूरा संग किया निकाह
%d bloggers like this: