अरबाज खान ने शेयर की दूसरी बीवी शौरा खान के साथ शादी की पहली तस्वीर 15 साल छोटी शूरा संग किया निकाह

25 Dec, 2023
Head office
Share on :

Arbaaz Khan Wedding: अभिनेता सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह किया है। उनकी पहली शादी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ हुई थी जिससे उन्हें एक बेटा भी है। इस नए कपल को नया सफर शुरू करने पर उनके फैंस और फिल्मी सितारें खूब बधाईयां दे रहे हैं, इस खास मौके पर अरबाज खान की पत्नी शूरा और एक्टर के बेटे के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Arbaaz Khan- Shura Khan Wedding : अरबाज खान ने एक बार फिर से अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू किया। उन्होंने बीती रात अर्पिता खान के घर की टेरिस पर परिवार की मौजूदगी में शूरा खान के साथ निकाह किया। एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में डिवोर्स लेने के छह साल के बाद एक बार फिर से अरबाज खान ने निकाह किया। बीती रात उन्होंने बेटे अरहान खान और भाई सलमान खान- सोहेल खान के साथ-साथ परिवार की मौजूदगी में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह रचाया।दोनों की शादी की कई वीडियोज इंटरनेट पर सामने आ चुकी हैं। अरबाज और शूरा का निकाह छोटी बहन अर्पिता खान के घर पर हुआ।

अरहान खान ने अरबाज खान की दूसरी शादी को ऐसे बनाया खास

अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा तो इस निकाह में शामिल नहीं हुईं, लेकिन उनके बेटे अरहान खान अपने पिता की शादी में जरूर पहुंचे। सलमान खान के बाद अब हाल ही में शादी से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें अरबाज खान ‘दबंग’ के गाने ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गा रहे हैं, तभी शूरा खान अरहान को लेकर आगे आती हैं और उन्हें उनके पिता के साथ गाना गाने के लिए खड़ा कर देती हैं।

रवीना से लेकर सलमान तक पहुंचे अरबाज की शादी में

बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा से करीब 19 साल की शादी के बाद साल 2017 में अरबाज ने तलाक ले लिया था। मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान भी है। शौरा एक मेकअप आर्टिस्ट हैं जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अरबाज और शौरा की इस शादी में सलमान खान, रवीना टंडन, फराह खान, रितेश देशमुख, डेनेलिया डिसूजा, बाबा सिद्दिकी, यूलिया वंतूर जैसे कई मेहमान नजर आए।

News
More stories
एस्ट्रोसैट द्वारा नए उच्च चुंबकीय क्षेत्र वाले न्यूट्रॉन तारे में पाए गए मिली-सेकंड विस्फोट से ऐसी तारकीय संस्थाओं को समझने में सहायता मिल सकती है
%d bloggers like this: