रविवार को दिल्ली में हुई साक्षी हत्याकांड पर नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया आई समाने, औवेसी से पूछा- कल नाबालिग को चाकू से गोद दिया गया, यह लव है या जिहाद है ?

30 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: रविवार को हुई साक्षी हत्याकांड पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है, मामले को लेकर उन्होंने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और बजरंग दल को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने औवेसी से पूछा -‘कल नाबालिग की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। ये लव है या जिहाद?’ इसके साथ ही उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग को लेकर भी सवाल उठाए हैं। 

ये भी पढ़े: साक्षी हत्याकांड पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, कहा- अपनी बहनों का जब ऐसा हाल देखते हैं तो दुनिया का ऐसा कौन सा भाई होगा जिसका खून ना खौले !

साक्षी हत्याकांड पर नरोत्तम मिश्रा ने औवेसी और बजरंग दल से पूछा…

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से कहा- ‘मैं ओवैसी से पूछना चाहता हूं कि कल नाबालिग को चाकू से गोद दिया गया। यह लव है या जिहाद है? आफताब द्वारा 35 टुकड़े कर दिए गए वो लव था या जिहाद था?  टुकड़े-टुकड़े गैंग के एक भी व्यक्ति ने दुख नहीं जताया। लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देने वाली अभी कहीं नजर नहीं आई।’

इतनी नृशंशता से लड़की की हत्या कर दी गई राहुल गांधी, प्रियंका गांधी किसी का कोई बयान नहीं आया – नरोत्तम मिश्रा

10 दिन से दोस्त के घर में थी बेटी, साहिल के बारे में कई बार पूछा पर...  बोलीं साक्षी की मां - sakshi murder case delhi by sahil stabbed to death  CCTV

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से सवाल करते हुए गृह मंत्री ने कहा- दिग्विजय ने चूड़ी वाले पर ट्वीट किया लेकिन इस पर कुछ नही कहा, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- इतनी नृशंशता से लड़की की हत्या कर दी गई राहुल गांधी, प्रियंका गांधी किसी का कोई बयान नहीं आया, जनता इन सबको देख रही है, सही जवाब दिया जायेगा।

रविवार की रात को साहिल ने एक के बाद एक 40 बार चाकू से वार करके कर दी थी साक्षी की हत्या

Delhi: साहिल के हाथ में कलावा कैसे? साक्षी मर्डर केस में सामने आया लव जिहाद  का एंगल, कपिल मिश्रा ने साझा किया ये ट्वीट

बता दें, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की की 20 से अधिक बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पास से गुजरे राहगीरों ने आरोपी को रोकने की कोई कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतका साक्षी के बीच ‘प्रेम संबंध’ थे लेकिन शनिवार को उनमें झगड़ा हो गया था। लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली की बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी और तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक लिया और उस पर हमला कर दिया।

आरोपित को दो दिन की रिमांड पर भेजा गया

Delhi Murder Case: 'ओवैसी जी ये लव जिहाद है या फिर.. दिल्ली के साक्षी  हत्याकांड पर नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी और कांग्रेस की चुप्पी पर उठाए सवाल

वहीं, सोमवार को बुलंशहर से गिरफ्तार करने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने आज साहिल को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने दलील दी थी कि हत्‍या में प्रयोग किए गए चाकू की बरामदगी अभी बाकी है। इसके बाद आरोपी साहिल को रोहिणी कोर्ट ने 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

deshhit newsMadhya Pradesh Home Minister Narottam MishraSakshi Murder case

News
More stories
साक्षी हत्याकांड पर बोले पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, कहा- अपनी बहनों का जब ऐसा हाल देखते हैं तो दुनिया का ऐसा कौन सा भाई होगा जिसका खून ना खौले !
%d bloggers like this: