बिना हेलमेट के बाइक की सवारी पड़ गई भारी, अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस करने वाली है कार्यवाही !

16 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महायानक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुल‍िस ऐक्‍शन लेने जा रही है। पुल‍िस यह कार्रवाई ट्रैफ‍िक न‍ियमों के उल्‍लंघन के चलते करने जा रही है। दोनों ही एक्टर्स को बिना हेलमेट के देखा गया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग मुंबई पुलिस को टैग करते हुए सवाल उठाने लगे।

ये भी पढ़े: सिड-कियारा को देख पैपराजी ने कहा भइया-भाभी, यूजर ने पूछा- “भइया भाभी क्यों? दीदी जीजू क्यों नहीं”?

अमिताभ बच्चन-अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस लेगी एक्शन, जानिये ऐसा क्या  किया इन स्टार्स ने... - Deoghar News
File photo

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने खुद यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो बाइक पर बिना हेलमेट के दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे है। जब वो शूटिंग के लिए जा रहे थे जब रास्ते में ट्रैफिक जाम से बचने के लिए और बिना देरी शूटिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए उन्होंने एक अजनबी व्यक्ति से लिफ्ट मांग लिया और बिना हेलमेट के ही बाईक पर बैठकर लोकेशन तक पहुंचे।

Amitabh Bachchan And Anushka Sharma Ride On Bike Without Helmet Mumbai  Police Took Action | Amitabh-Anushka: बिना हेलमेट के अमिताभ बच्चन और अनुष्का  शर्मा ने की बाइक की सवारी, लोगों ने की
File photo

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने उस शख्स का शुक्रिया अदा करने के लिए ये पोस्ट शेयर किया है। साथ ही कैप्सन में लिखा है कि- सवारी के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने बाध्य किया और मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया.. ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट मालिक।

Anushka Sharma:सिर्फ अनुष्का शर्मा नहीं, ये सितारे भी यूपी की माटी से  निकले, मायानगरी पर ऐसे किया राज - Anushka Sharma Birthday: Amitabh Bachchan  To Prakash Mehra, Including Anurag ...
File photo

महायानक ने तो उस शख्स का शुक्रिया अदा करने के लिए पोस्ट किया है लेकिन उनका ये पोस्ट उन्हीं के लिए मुसीबत बन गया। बिना हेलमेट बाइक की सवारी करने पर यूजर्स महानायक के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए बिग बी के खिलाफ सवाल उठाए हैं। 

amitabh bachchan injured – अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर….शूटिंग के दौरान  हुआ ये कांड |
File photo

वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा को बाइक सवारी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। अनुष्का को पैपराजी ने बिना हेलमेट के बाइक की सवारी करते हुए कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते ही यूजर्स ने दोनों कलाकारों को निशाने पर ले लिया और मुंबई पुलिस से दोनों पर कार्रवाई करने की मागं कर रहे है।

Anushka Sharma Went On A Bike Ride With Bodyguard After Amitabh Bachchan  Video Went Viral | Amitabh Bachchan के बाद बॉडीगार्ड के साथ बाइक राइड पर  निकलीं Anushka Sharma, वायरल हुआ वीडियो
File photo

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है. मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने कार्रवाई करने पर फोकस किया है। उन्होंने बताया है कि कलाकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामला ट्रैफिक ब्रांच के साथ शेयर कर दिया है। 

amitaabh bachchan ke khilaaph mumbai police karne wali hai kaarravaeeAmitabh BachchanAmitabh Bachchan all movieamitabh bachchan daughteramitabh bachchan latest newsamitabh bachchan wifeAnushka Sharmaanushka sharma babyAnushka sharma ke bodyguard ki salary Kitni haianushka sharma ke khilaaph mumbai police karane wali hai kaarravaeeAnushka Sharma Newsbina helamet ke amitaabh bachchan aur anushka sharma ne kee baik kee savarideshhit news

News
More stories
रंग लाता नजर आ रहा है पहलवानों का आंदोलन, अगले हफ्ते दर्ज कराए जा सकते हैं पांच महिला पहलवानों के बयान !
%d bloggers like this: