Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

13 Sep, 2022
Employee
Share on :
maharastra Cm Eknath Shinde

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का दया-भाव देखने को मिला, जब उन्होंने एक व्यक्ति के कार में अचानक आग लगी देख मदद के लिए अपना काफिला रोका।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का दया भाव देखने को मिला, जब उन्होंने एक व्यक्ति की मदद के लिए अपना काफिला रोक दिया। 13 सितंबर मंगलवार की तड़के मुबंई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर विले पार्ले इलाके में एक कार में अचानक आग लग गई। 

दरअसल, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला वहा से गुजर रहा था, तभी उन्होंने एक व्यक्ति की कार में आग लगने की  घटना को देखा। जिसके बाद उन्होंने अपने काफिले को रोकने का आदेश दिया। सीएम का यह काफिला मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर पीड़ितों की मदद के लिए रूक गया। वहां बारिश हो रही थी, इसके बावजूद सीएम शिंदे अपनी कार से बाहर निकले और उस व्यक्ति से मिले जिसकी कार में आग लगी थी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने पीड़ित को शांत कराते हुए उसे हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।  

सीएम के वायरल हो रहे वीडियो में सीएम एकनाथ शिंदे को पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों के साथ ड्राइवर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। मुख्यमंत्री ने ड्राइवर से उसका नाम पूछा, जिसने खुद को विक्रांत शिंदे बताया। वहां से रवाना होने से पहले, सीएम ने ड्राइवर को जीवन का महत्व समझाते हुए उसे क्षतिग्रस्त कार के पास नहीं जाने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने ड्राइवर को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

सीएम एकनाथ शिंदे कार चालक के साथ

हाईवे पर विले पार्ले इलाके में हुई इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ। ये मुंबई में उत्तर-दक्षिण की प्रमुख और मुख्य सड़क है।

बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे अपने काफिले से घटनास्थल से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर पीड़ित और उसकी जलती कार पर पड़ी। सीएम ने अपना काफिला रोक पीड़ित का हाल जाना।

सीएम एकनाथ शिंदे कार चालक के साथ

उससे आग लगने के बारे में जानकारी ली। साथ ही ड्राइवर का नाम पूछा और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएम शिंदे की दरियादिली देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

Edited by – Deshhit News

News
More stories
Noida में मच्छर मारने की दवा छिड़कने से 16 महिला कर्मचारी बेहोश, अस्पताल में भर्ती