Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Noida में मच्छर मारने की दवा छिड़कने से 16 महिला कर्मचारी बेहोश, अस्पताल में भर्ती

12 Sep, 2022
Employee
Share on :
Noida News

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना के औद्योगिक क्षेत्र स्थित इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स बनाने वाली एक कंपनी में मच्छर मारने की दवा छिड़कने से 16 महिला कर्मचारी बेहोश हो गई. महिलाओं को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एलजिन इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया। जिसके बाद कंपनी में काम करने वाली 16 महिलाएं बेहोश हो गई। वहां पहुंचे महिलाओं के परिजनों ने हंगामा किया और कंपनी प्रबंधन पर आरोप लगाए.

मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी में रविवार रात काम चल रहा था. इस दौरान प्रबंधन ने मच्छर मारने की दवा का छिड़काव करवा दिया. दवा का छिड़काव काफी तीव्र स्तर पर किया गया था. जिसके चलते थोड़ी देर बाद कंपनी में काम कर रही महिलाओं की हालत बिगड़ना शुरू हो गई.

ग्रेटर नोएडा में एलजिन इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी

कंपनी में काम कर रही 16 महिला कर्मचारी बेहोश हो गई. इसके बाद कंपनी में अफरा-तफरी मच गई. प्रबंधन ने अन्य कर्मचारियों की मदद से बेहोश हुई महिलाओं को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

मच्छर मारने की दवा छिड़कने से 16 महिला कर्मचारी बेहोश

बताया जा रहा है कि सभी महिलाओं की तबीयत फिलहाल ठीक है. लेकिन महिलाओं के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
ज्ञानवापी विवादित मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला हिंदू पक्ष की याचिका को किया स्वीकार,पूरे यूपी में अलर्ट