मुख्तार अब्बास नकवी ने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बीजेपी सराकर पर निशाना साधने वालों को लिया आड़े हाथ!

19 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की अतीक और अशरफ अहमद हत्याकांड पर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। हत्याकांड को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी ने विरोधियों पर निशाना साधा है। बता दें, अतीक और अशरफ हत्याकांड पर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और PDP नेता मेहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी और यूपी सरकार को जमकर घेरा था।

ये भी पढ़े: क्यों कही जाने लगी थी ? शाइस्ता परवीन लेडी डॉन !

ये लोग अपराध और अपराधी के बचाव में क्यों है – मुख्तार अब्बास नकवी

Akhilesh Yadav Vs Asaduddin Owaisi. Mulayam Singh Yadav son talks about UP  elections 2022 with AIMIM in an interview with ABP news - जिस पर आरोप हो  उसके साथ नहीं करेंगे गठबंधन -

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बीजेपी सराकर पर निशाना साधने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग अपराध और अपराधी के बचाव में क्यों है? उनके मुताबिक, जब सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों और अपराध दोनों पर लगाम लगा दिया है तो लोग उनका समर्थन करेंगे ही, उन्होंने उत्तर प्रदेश की तारीफ करते हुए कहा – दंगो और दबंगों, बाहुबलियों से यूपी को सीएम योगी ने मुक्त किया है। अपराध और अपराधियों पर कम्युनल कलर चढ़ाने का, जो सेक्युलर चोले की कोशिश करनेवाले एक्सपोज हो रहे हैं। वह वो क्यों नहीं कर पाए? जो सीएम योगी ने किया है।

15 अप्रैल को की गई थी अतीक और अशरफ की हत्या

high alert in ghaziabad after atiq ahmed and his brother ashraf murder  police increased patrolling - अतीक-अशरफ की हत्या के बाद गाजियाबाद और नोएडा  में हाई अलर्ट, पुलिस ने बढ़ाई पेट्रोलिंग

बता दें, 15 अप्रैल की देर शाम को अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी सिंह नाम के तीन आरोपितों ने पुलिस और मीडिया के सामने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के पीछे का इरादा, तीनों आरोपितों ने डॉन को मारकर बड़ा डॉन बनने को कहा था।

Atiq Ahmad and Ashraff MurderBJP leader and former Union Minister Mukhtar Abbas Naqvideshhit news

News
More stories
क्यों कही जाने लगी थी ? शाइस्ता परवीन लेडी डॉन !
%d bloggers like this: