MP: एक साथ जली 6 चिताएं, मुरैना में एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या, परिजनों की सिसकियों से मातम में डूबा गांव !

06 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश से एक बेहद ही दिल दहला देने वाला और खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पर दिन दहाड़े ही एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारकार हत्या कर दी गई है। मृतकों के परिजन की सिसकियों के साथ ही पूरा गांव मातम में डूबा रहा। पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और फरार 7 आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

ये भी पढ़े: U.P: मटन कबाब अच्छा नहीं लगा तो, ग्राहक ने गोली मारकर दुकानदार की कर दी हत्या !

File photo

दरअसल, पूरा मामला मध्यप्रदेश में मुरैना के लेपा गांव का है। जहां पर शुक्रवार को सुबह एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लेपा गांव में पिछले 10 साल से 2 परिवारों के बीच रंजिश चल रही है। इसके चलते ही शुक्रवार को एक परिवार ने दूसरे परिवार पर फायरिंग कर दी और इस फायरिंग में ही एक पूरे परिवार का घर उजड़ गया। मृतकों में पिता-पुत्र समेत 3 महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं 3 लोग घायल भी हुए है।

MP: एक साथ जलीं 6 चिताएं, मुरैना में एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर  हत्या, परिजनो की सिसकियों से मातम में डूबा गांव ! – देशहित
File photo

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था जिसके बाद शुक्रवार की शाम को शवों को लेकर गांव पहुंची लेकिन आक्रोशित परिजन ने शवों का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। परिजनों की मांग थी कि उन्हें लाइसेंसी बंदूक दी जाएं और आरोपियों के घर तोड़े जाएं। साथ ही पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। इसके बाद पुलिस ने शवों को एम्बुलेंस में रखकर गांव के स्कूल में ही रात गुजारी।

File photo

इस दौरान पुलिस ने परिजन को मनाने का काफी प्रयास किया। फिर जाकर परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए। परिजनो को कुछ देर के लिए ही शवों को देखने की इजाजत मिली। शवों को एम्बुलेंस में ही श्मशान घाट ले जाया गया। शनिवार को श्मशान घाट में एक साथ ही छह चिता को जलाया गया जिसे देखक वहां खड़ा हर शख्स की रुह काप गई। मृतकों के परिजन की सिसकियों के साथ ही पूरा गांव मातम में डूबा हुआ है।

File photo

फायरिंग के बाद से ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। हर गली में रिजर्व फोर्स के जवान तैनात हैं। फिलहाल, पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार 7 आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

6 logo ki goli maar kar hatyadeshhit newsMadhya PradeshMadhya Pradesh crimemadhya pradesh crime newsMadhya Pradesh latest crime newsmadhya pradesh newsmorenamorena accident newsMorena crimeMorena crime newsMorena latest crime newsMorena me 6 logo ki goli maar kar hatyaMorena me ek saath jali 6 chitaen

News
More stories
सलमान खान 16 साल की उम्र में ही अपने पिता को समझने लगे थे दुश्मन, जाने क्या हैं पूरा मामला ?
%d bloggers like this: