PM मोदी व CM योगी के विजन को साकार क्रियान्वित करेंगे विधायक रामचन्द्र यादव : BJP नेता शिवकुमार पाठक

22 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

रुदौली/अयोध्या । जनपद अयोध्या से बीजेपी के तेज तर्रार नेता शिकुमार पाठक ने रामचन्द्र यादव को पुनः विधायक चुने जाने पर बधाई देते हुए कहा कि रामचन्द्र यादव निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे रुदौली विधानसभा विकास के लिए विजन को क्रियान्वित करने में सफल होंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान भी विधायक जी ने अथक प्रयास कर केंद्र व् राज्य की योगी सरकार के सहयोग से विकास योजनाओं को विधानसभा में धरातल पर उतारा और जनता से संवाद स्थापित किया। उसका लाभ भी पार्टी को मिला रुदौली विधानसभा के साथ -साथ भाजपा को राज्य में प्रचंड बहुमत जीत मिली । विकास कार्यों को लेकर केंद्र से सामंजस्य बनाने मे उनकी कार्यकुशलता के कारण रुदौली विधानसभा की जनता ने उन पर दोबारा भरोसा जताया।

यह भी पढ़े :-http://World Water Day: विश्व जल दिवस क्यों मनाया जाता है, क्या है इसका महत्त्व?

शिवकुमार पाठक ने कहा कि रुदौली विधानसभा को प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संकल्प विधायक रामचंद्र यादव के नेतृत्व मे निश्चित रूप से पूरा होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के विकास कार्यों को लेकर रुदौली विधानसभा की जनता ने यह साबित कर दिखाया है कि प्रदेश में विकास का पहिया भाजपा की डबल इंजन की सरकार ही चला सकती हैं। इसलिए रुदौली की जनता ने अपना मन बना लिया था और विपक्ष के किसी भ्रामक षड्यंत्र के जाल में न आकर भाजपा को ही आशीर्वाद दिया .

यह भी पढ़ें :- http://बीजेपी के शीर्ष नेतृत्त्व ने फिर जताया पुष्कर सिंह धामी पर भरोसा, दुबारा बनेंगे मुख्यमंत्री

उन्होने कहा कि भाजपा के पास विकास का विजन है और राज्य के विकास के लिए पार्टी ने 10 साल का रोडमैप भी तैयार किया है। पाठक ने कहा भाजपा सरकार ने ढाई साल कोरोना महामारी के दौरान किसी भी गरीब को भूखा सोने नहीं दिया l बहु बेटी की इज्जत सुरक्षित रहे I दंगा मुक्त प्रदेश हो I इसलिए यूपी के लिए योगी जी उपयोगी हैं I

News
More stories
Petro-Diesel Price: 137 दिनों बाद हुए पेट्रोल-डीजल के दाम महंगे, जाने कितने रुपये महंगा हुआ...
%d bloggers like this: