Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

खनन माफियाओं ने DSP को डंपर तले कुचला, ड्यूटी के दौरान DSP की मौत

19 Jul, 2022
Head office
Share on :
DSP Surendra Singh

हरियाणा के मेवात में अवैध खनन को रोकने आये DSP सुरेंद्र बिश्नोई पर खनन माफियाओं ने डंपर चढ़ा दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. अवैध खनन की सूचना के बाद डीएसपी सुरेंद्र सिंह आज दोपहर को पुलिस टीम के साथ छापा मारने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने एक ट्रक को रोकने की कोशिश की जिसके बाद खनन माफियाओं ने उनको डंपर से टक्कर मार दी.

नई दिल्ली: हरियाणा के नूह में अवैध खनन को रोकने आये DSP सुरेंद्र बिश्नोई पर खनन माफियाओं ने डंपर से टक्कर मर दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. अवैध खनन की खबर मिलते ही डीएसपी आज दोपहर को पुलिस टीम के साथ छापा मारने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने एक ट्रक को रोकने की कोशिश की जिसके बाद खनन माफियाओं ने उनपर डंपर चढ़ा दिया.

आपको बता दें कि उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बिश्नोई तावड़ू में तैनात थे. वह तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे और इसी दौरान उन्होंने वहां पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें डंपर से टक्कर मार दी गई. इसके बाद आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए. पुलिस लगतार आरोपियों की तलाश कर रही है.

घटनास्थल पर पहुंचे पर एसएचओ ने बताया कि सुरेन्द्र सिंह के साथ पुलिस फोर्स नहीं था, वह केवल सिर्फ स्टाफ के साथ गए थे. डंपर चालक तेज गति से कार को रौंदकर आगे बढ़ गया और ड्यूटी के दौरान ही उनकी मौत हो गयी.

इस घटना की सूचना मिलते ही हरयाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में कड़ी से कड़ी करवाई करने का आदेश दिया और DSP के परिवार को संवेदनाएं देते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्राथना की.

हरयाणा पुलिस ने मामले पर अफ़सोस जताते हुए कहा कि, ” DSP सुरेंद्र सिंह ने ड्यूटी के दौरान अपनी जान दी है. हरयाणा पुलिस वीर अधिकारी के प्रति शोक और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती है. न्याय दिलाने में कोई कसार नहीं छोड़ी जाएगी.”

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी ऐसी घटना सामने आ चुकी है जब हरयाणा के सोनीपत में अवैध खनन करने वालों ने स्पेशल इनफोर्समेंट टीम पर जानलेवा हमला कर दिया था जिसमें सिपाही को पीटकर घायल कर दिया और ASI की वर्दी फाड़ दी थी.

News
More stories
FDCI मनायेगा india couture week के 15 साल पुरे होने का जश्न, राजधानी में 15वें एडिशन की जोरों शोरों से तैयारी