Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बेंगलुरु के 6 स्कूलों में आए बम प्लांट करने के मैसेज, सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस

08 Apr, 2022
Employee
Share on :

बेंगलुरु में छह स्कूलों को ई मेल के जरिए धमकी मिली है जिसमें दावा किया गया है कि उनके स्कूलों में बम रखा गया है

नई दिल्ली: बेंगलुरु के स्कूलों से शुक्रवार की सुबह दिल देहला देने वाली खबर आई. दरअसल, बेंगलुरु के कम से कम छह स्कूलों में बम होने की खबर आई है जिसके बाद से पुलिस तलाशी में जुटी हुयी है। सिटी पुलिस और बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड ने इन स्कूलों को खाली करा लिया है और तलाशी अभियान जारी है।

बता दें, ईमेल आज यानी शुक्रवार सुबह 11 बजे से 11.10 बजे के बीच पहुंचे. ” इस दौरान कुछ स्कूलों में परीक्षाएं चल रही थीं. अधिकारी का संदेह है, “यह ईमेल ज्यादातर एक धोखा देने वाला खतरा है। लेकिन हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं और कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

इसे भी पढ़ेंनमकीन पर उर्दू पैकेजिंग को लेकर हल्दीराम विवादों में!

घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा कि ईमेल में लिखा गया है, “आपके स्कूल में एक बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है, और यह कोई मजाक नहीं है, तुरंत पुलिस और सैपरों को बुलाओ वरना सैकड़ों लोगों की जान जा सकती है, जिनमें तुम्हारा भी शामिल है, देर न करें, अब सब कुछ आपके हाथ में है!।”

बेंगलुरु ईस्ट के ACP सुब्रमण्येश्वर राव ने कहा कि ईमेल प्राप्त करने वाले छह स्कूलों में – सुलकुंटे में दिल्ली पब्लिक स्कूल, महादेवपुरा में गोपालन इंटरनेशनल स्कूल, मराठाहल्ली में न्यू एकेडमी स्कूल, इलेक्ट्रॉनिक सिटी में एबेनेज़र इंटरनेशनल स्कूल, हेनूर में सेंट विंसेंट पल्लोटी स्कूल और गोविंदपुरा में इंडियन पब्लिक स्कूल शामिल हैं।

हालाँकि, पुलिस ने सभी स्कूलों को खाली करा लिया है और अभिभावकों को अपने बच्चों को ले जाने के लिए कहा गया है। वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि तलाशी अभियान समाप्त होने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। इस बीच, ‘ईमेल कहाँ से आया’ इसकी जाँच भी चल रही है।

News
More stories
AIMIM नेता ने पुलिस को दी धमकी, कहा रमज़ान में मेरे इलाके में मतआना, हुआ गिरफ्तार