AIMIM नेता ने पुलिस को दी धमकी, कहा रमज़ान में मेरे इलाके में मतआना, हुआ गिरफ्तार

08 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

हैदराबाद: हैदराबाद के मुशीराबाद से पुलिस को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ एक AIMIM नेता तमाम लोगों के बीच खड़े होकर पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। उन्हें पुलिस को रमजान के दौरान इलाके में न घुसने की धमकी देते सुना जा सकता है।

दरअसल, ये पूरा विवाद मुशीराबाद के भोलाकपुर में तब शुरू हुआ जब पुलिस ने कुछ स्थानीय मुस्लिमों से एक निर्धारित समय के बाद उनकी दुकान बंद करने के लिए कहा, मगर किसी ने पुलिस की बात नहीं सुनी। उलटा AIMIM पार्षद गयासुद्दीन मोहम्मद वहाँ आ धमके और पुलिस को धमकाने लगे। उन्होंने तेज आवाज में और उंगली दिखाते हुए ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी से कहा कि इस प्रकार उनके इलाके में वो नही आ सकते। इसके बाद वे पुलिस वाले को उनके सब इंस्पेक्टर को बुलाने को कहते हैं।

भाजपा नेता राजा सिंह ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए AIMIM नेता की गुंडगर्दी पर ध्यान खींचते हुए कहा कि यह साफ तौर पर हैदराबाद पुलिस को धमकी दी जा रही है कि वो अगले 30 दिनों तक उनके इलाके में न घुसें। इतना ही नही ऑन ड्यूटी अधिकारियों को गाली दी जा रही है। भाजपा नेता ने यह भी जानकारीदी कि यहाँ का गृहमंत्री भी मुस्लिम ही है और क्षेत्र का विधायक भी TRS पार्टी से है। 

उनके ट्विट और लोकल मीडिया के सपोर्ट से AIMIM पार्षद पर कार्रवाई की मांग में तेजी आई और एफआईआर दर्ज की गयी। जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में उनके ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा कि उन्होंने घटना के संबंध में IPC की धारा 353, 506, के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें Happy Birthday Rashmika Mandanna: 26 साल की हुई अदाकारा

इधर तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामा राव ने 6 अप्रैल को इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए तेलंगाना के डीजीपी से आरोपी पार्षद पर ड्यूटी के दौरान पुलिस अधिकारियों के काम को बाधित करने के लिये कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने लिखा, “तेलंगाना में राजनीतिक जुड़ाव के बावजूद इस तरह की बकवास बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए”। हालाँकि, FIR दर्ज होने के बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद गौसुद्दीन को 20 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

News
More stories
MP: थाने में पत्रकार और साथियों के उतारे कपड़े, पुलिस ने सफाई देते हुए कहा आत्महत्या न करे इसलिए ऐसा किया CM शिवराज तक पहुंचा मामला
%d bloggers like this: