Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मथुरा: बच्ची के साथ छेड़खानी कर प्राइवेट पार्ट में डाली मोमबत्ती, मुकदमा दर्ज होने पर आरोपित ने खाया जहर

08 Nov, 2022
देशहित
Share on :

आरोपित 60 वर्षीय शख्स ने मुकदमा दर्ज होने पर जहर खा लिया।

नई दिल्ली: उत्तर – प्रदेश के मथुरा से एक छेड़खानी की खबर सामने आयी है। जिले के वृंदावन के एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने यह कुकर्म किया है। पीड़िता बच्ची की उम्र आठ साल बताई जा रही है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पीड़िता के परिजनों ने जब आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तब उसने जहर खा लिया।

ये भी पढ़े: मराठी फिल्म हर-हर महादेव का विरोध, छत्रपति शिवाजी के वंशज ने भी जताई मुवी पर आपत्ति

क्या है पूरा मामला ?

Candle in Girl Private Part | बच्‍ची के प्राइवेट पार्ट में मोमबत्ती डालने  के आरोप में बुजुर्ग पर मुकदमा, आरोपी ने खाया जहर | Navabharat (नवभारत)
File Photo

पड़ोसी आरोपित प्यारेलाल पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया था। बच्ची के साथ छेड़खानी करने के बाद आरोपित ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में मोमबत्ती डाल दी। जिससे आहत बच्ची चीखती-चिल्लाती हुई अपने घर भाग गई और परिजनों को बात बतायी। इस पर परिजन ने प्‍यारेलाल के खिलाफ भारतीय दण्‍ड विधान और पॉक्‍सो एक्‍ट की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

मुकदमा दर्ज होने पर आरोपित ने खाया जहर

जानकारी के मुताबिक, अपने खिलाफ पुलिस में शिकायत होने के बारे में पता लगने पर आरोपित ने जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची, तो उसका हाल देख उसे जिला संयुक्त अस्पताल ले गई जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

पुलिस ने बच्ची का चिकित्सकीय मुआयना कराया है।

Edit by Deshhit News

News
More stories
मराठी फिल्म हर-हर महादेव का विरोध, छत्रपति शिवाजी के वंशज ने भी जताई मुवी पर आपत्ति