दिल्ली के पंजाबी बाग के एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

14 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में गुरुवार दोपहर एक भयानक घटना घटित हुई जिसमे एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई, दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पंजाबी बाग इलाके के फेमस रेस्टोरेंट ट्रॉय लाउंज एंड बार में भीषण आग लग गई। इसके बाद रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बता दें, Troy रेस्तरां पंजाबी बाग के क्लब रोड पर स्थित है। इलाके के मशहूर लाउंज एंड बार में से एक था Troy रेस्टोरेंट। वहीं, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 12 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। 

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, “हमें दोपहर 1.35 बजे पंजाबी बाग में क्लब रोड पर ट्रॉय लाउंज एंड बार में आग लगने की सूचना मिली और दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।” अधिकारियों ने बताया कि नौ और दमकल गाड़ियों को बाद में मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग बुझाने का काम चल रहा है लेकिन आग लगने के कारणों का पता अभी तक नहीं चला है।  

घटना की सूचना मिलने के बाद ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां पहुंची और सभी कर्मचारी आग बुझाने में जुटे दिखाई दिए. हालाँकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है।

मालूम हो, इससे पहले 2 अप्रैल को कनॉट प्लेस स्थित परिक्रमा रेस्टोरेंट के टॉप फ्लोर पर आग लग गई थी। घटना में किसी को चोट नहीं आई. वहीं, 9 अप्रैल को, राष्ट्रीय राजधानी में दो जगह आग लग गई थी। एक घटना आजाद बाजार इलाके में और दूसरी आग आनंद पर्वत औद्योगिक क्षेत्र में लगी. 

News
More stories
HRDA ने सुमननगर में अवैध रूप से बनी चार और कॉलोनी को किया सील