शादीशुदा शख्स अतुल अवताडे ने दो जुड़वा बहनों से किया विवाह, तीनों की मुश्किलें बढ़ी

05 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

मिली जानकारी के मुताबिक, अवताडे पहले से ही शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी ने जुड़वां बहनों के साथ शादी पर आपत्ति जताई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस पर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुंबई में एक शख्स ने दो जुड़वा बहनों से शादी कर ली है। अब यह मामला मुश्किलों में पड़ता नजर आ रहा है और तीनों लोगों की दिक्कत भी बढ़ती नजर आ रही हैं। राज्य महिला आयोग ने खबरों की जांच करने और कार्रवाई करने का निर्देश सोलापुर पुलिस को दे दिया है।

ये भी पढ़े: गुजरात में आज दूसरे चरण में 89 सीटों के लिए डाले जाएंगे वोट, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किया मतदान

क्या है पूरा मामला ?

मुंबई के रहने वाले अतुल अवताडे नाम के शख्स ने दो जुड़वां बहनों, रिंकी एम. पडगांवकर और पिंकी एम. पडगांवकर से एक ही मंडप में शादी कर ली है। दोनों बहनों की उम्र 36 वर्ष है और वे इंजीनियर हैं। जो मुंबई में एक निजी आईटी कंपनी में काम करती हैं और कांदिवली पश्चिम में रहती हैं। शादी 2 दिसंबर को हुई थी, जब 300 मेहमान तीनों का उत्साहपूर्वक स्वागत कर रहे थे और कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। अवतादे ने पहले रिंकी के साथ रस्में पूरी कीं और फिर पिंकी के साथ शादी की।

तीनों की मुश्किलें बढ़ी

एक ही मंडप में दो महिलाओं से शादी की बात सामने आने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। राज्य महिला आयोग ने खबरों की जांच करने और कार्रवाई करने का निर्देश सोलापुर पुलिस को दे दिया। इसको लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर ने सोलापुर के पुलिस अधीक्षक से पूछताछ करने, आईपीसी की धारा 494 के तहत अवैध विवाह के तहत कार्रवाई शुरू करने और प्राथमिकता पर MSCW को रिपोर्ट करने के लिए कहा है। जिसके बाद तीनों की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

पहले से शादीशुदा है अतुल अवताडे

मिली जानकारी के मुताबिक, अतुल अवताडे पहले से ही शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी ने जुड़वां बहनों के साथ शादी पर आपत्ति जताई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस पर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
गुजरात में आज दूसरे चरण में 89 सीटों के लिए डाले जाएंगे वोट, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किया मतदान
%d bloggers like this: