14 दिन के लिए मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई, 5 अप्रैल तक दिल्ली के तिहाड़ जेल में ही बंद रहेंगे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री !

22 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले मामले में आप नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज ईडी ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक के लिए जेल में ही रहने के आदेश दिए हैं। बता दें, आज सिसोदिया की पांच दिन की रिमांड खत्म हो गई। जिसके बाद ईडी ने दोबारा से मनीष सिसोदिया की रिमांड नहीं मागी। इसी के मद्देनजर, राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 5 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़े: आज वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली का 78000 करोड़ का बजट किया पेश, कई मायनों में खास है 9वां बजट !

Delhi excise policy case Manish Sisodia judicial custody extended till April  5 currently AAP leader will remain in jail - Delhi excise policy case: मनीष  सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 5 अप्रैल तक

बता दें, ईडी ने 22 अगस्त 2022 को शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। 6 महीने की जांच के बाद सीबीआई ने 26 फरवरी को सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद वह 7 दिन तक सीबीआई हिरासत में रहे फिर 6 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया था। अब मनीष सिसोदिया 5 अप्रैल तक दिल्ली के तिहाड़ जेल में ही बंद रहेंगे।

Delhidelhi governmentdelhi latest newsdelhi newsDelhi updated newsdeshhit newsFormer Deputy Chief Minister of DelhiManish sisodiya ki niyaik hirasat kitne dino ke liye badayi gayiManish sisodiya kon si jail mai band haiManish sisodiya kon si jail mai hai

Edit By Deshhit News

News
More stories
आज वित्त मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली का 78000 करोड़ का बजट किया पेश, कई मायनों में खास है 9वां बजट !
%d bloggers like this: