14 दिन के लिए बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश !

20 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटले मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 3 अप्रैल तक कर दी है। बता दें कि मनीष सिसोदिया फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं और उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया की रिमांड 22 मार्च तक के लिए ईडी को दे दी थी।

ये भी पढ़े: भारत की लोकतंत्र पर दिए गए राहुल गांधी के विवादित बयान पर जेपी नड्डा ने साधा निशाना, कहा- देश का लोकतंत्र नहीं बल्कि राहुल गांधी की पार्टी खतरे में है!

दिल्ली का दारू घोटाला: कौन हैं प्लेयर, CBI की रडार पर क्यों आए मनीष सिसोदिया ...

जांच एजेंसी ने सिसोदिया को 9 मार्च को दिल्ली शराब नीति केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था। इसके बाद 10 मार्च को सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। ईडी ने कोर्ट से सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम को (7 दिन) 17 मार्च तक की रिमांड पर भेज दिया था। इससे पहले 26 फरवरी को सीबीआई ने उन्हें दिल्ली शराब नीति केस में 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। कोर्ट सिसोदिया की जमानत याचिका पर 21 मार्च को दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी।

Aam Aadmi PartyAAPDelhidelhi latest newsdelhi newsDelhi updated newsdeshhit newsManish sisodiyaManish sisodiya ki niyaik hirasat kitne dino ke liye badayi gayiManish sisodiya ko giraftaar kiu kiya gaya haiManish Sisodiya ko kiss mamle mai giraftaar kiya gaya hai

Edit By Deshhit News

News
More stories
भारत की लोकतंत्र पर दिए गए राहुल गांधी के विवादित बयान पर जेपी नड्डा ने साधा निशाना, कहा- देश का लोकतंत्र नहीं बल्कि राहुल गांधी की पार्टी खतरे में है!
%d bloggers like this: