ममता बनर्जी के बीजेपी पर राहुल गांधी को हीरो बनाने के बयान पर अधीर रंजन चौधरी ने किया पलटवार, कहा- पीएम और दीदी के बीच कांग्रेस की इमेज खराब करने की हुई है डील !

20 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीते रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी के खिलाफ एक बड़ी टिप्पणी की थी। दरअसल, पिछले हफ्ते के सोमवार से लेकर आज तक संसद में लगातार कार्यवाही रद्द हो रही है। संसद में कार्यवाही रद्द होने का कारण राहुल गांधी के लंदन में भारत की लोकतंत्र पर की गई टिप्पणी है। जिसे लेकर बीजेपी लगातार संसद में हंगामा कर राहुल गांधी से माफी की मांग पर अड़ी है। वहीं, कांग्रेस भी लगातार माफी न मांगने की बात कर रही है। इसी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस और बीजेपी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि बीजेपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके। इसी को लेकर कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हमला किया है।

ये भी पढ़े: 14 दिन के लिए बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश !

ममता बनर्जी ने कहा, "नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी टीआरपी हैं राहुल गांधी,  इसलिए भाजपा लोकसभा चुनाव 'मोदी बनाम राहुल' करना चाहती है"

सोमवार को कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके बयान को लेकर करारा हमला करते हुए कहा कि ममता बनर्जी पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं। अधीर रंजन ने कहा कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच राहुल गांधी-कांग्रेस की इमेज खराब करने का डील हुई है। अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि “ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रही हैं। पीएम और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा हुआ है। वह ईडी-सीबीआई के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे।”

Adhir ranjan chaudhary kon haiAdhir ranjan chaudhary ne mamta banarji ko rahul gandhi ko hero batane par palatwar karte hue kiya kahaCongress MP Adhir Ranjan Chowdharydeshhit newsMamta banarji ne bjp par rahul gandhi par hero banane ka kiu lagaya aaropMamta banarji ne rahul gandhi ko kiu kaha heroPM ModiPrime Minister Narendra ModiRahul GandhiRahul gandhi ko hero kisne kahaRahul Gandhi ne britain mai kiya kaha thaWest Bengal Chief Minister Mamata Banerjee

Edit By Deshhit News

News
More stories
14 दिन के लिए बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश !
%d bloggers like this: