महेश बाबू ने बॉलीवुड में काम करने से किया इनकार, कहा-‘बॉलीवुड मुझे अफ्फोर्ड नहीं कर सकता’

10 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
मेजर, एक बहुभाषी 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है

महेश बाबू ने ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, “तेलुगु सिनेमा में इतना स्टारडम और प्यार मिला, की मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा…”

दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू, जो 12 मई को अपनी आगामी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, सोमवार को अपने प्रोडक्शन वेंचर मेजर के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए और कहा कि उन्हें खुशी है कि भारतीय सिनेमा का गठन “धुंधला” हो गया है वो भी पूरे देश में तेलुगु फिल्मों के ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ।

अभिनेता-निर्माता, महेश बाबू तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनकी फिल्मों के सौजन्य से बिजनेसमैन, श्रीमंथुडु, भारत अने नेनु, महर्षि और सरिलेरु नीकेवरु है. उन्होंने कहा कि खुद को एक भारतीय अभिनेता के रूप में पेश करने के बजाय, उनका उद्देश्य दक्षिण फिल्मों को एक देशव्यापी सफलता बनाना था।

“मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और चाहता था कि भारत के लोग इसे देखें। और अब जब ऐसा हो रहा है तो मैं बहुत खुश हूं। मुझे हमेशा से यह पता था कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में हैं, और अब फिल्में इतनी बड़ी हो गई हैं कि लाइनें धुंधली हो गई हैं और यह भारतीय सिनेमा बन गया है,” बाबू ने अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर कहा।

मेजर, एक बहुभाषी 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। आदिवी शेष अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से किया है।

46 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन उन्हें हिंदी फिल्म करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगु सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, इसीलिए मैंने कभी दूसरे उद्योग में जाने का नहीं सोचा था। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।”

News
More stories
संतूर वादक शिवकुमार शर्मा को दिल का दौरा पड़ने से निधन