Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

लखनऊ: नशे में धुत होकर मनाया बर्थडे का जश्न, बीच सड़क पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

09 Apr, 2022
Employee
Share on :

प्रदेश की राजधानी लखनऊ जहां खुद सीएम योगी का पहरा है, वहां बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई । जश्न में डूबे मनचलों ने कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ा डाली । यह मामला फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास का बताया जा रहा है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जब से सीएम योगी का राज हुआ है बदमाशों का दम निकला हुआ है। एनकाउंटर और बुलडोजर ने प्रदेश भर के बदमाशों का जीना हराम कर दिया है। लेकिन लगता है रईसजादों पर इसका असर नहीं हुआ है, तभी तो प्रदेश की राजधानी लखनऊ जहां खुद सीएम योगी का पहरा है, वहां बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई।

बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग

और यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने घोषित किया ‘अभिषेक’ को अपना ‘उत्तराधिकारी’

जश्न में डूबे मनचलों ने कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ा डाली । यह मामला फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज लिया है और आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

वही विडियो के वायरल होते ही ताबड़तोड़ फायरिंग ने पुलिस की नीद उड़ा दी है। बताया जा रहा है वायरल वीडियो 7 अप्रैल की रात का है। कई युवक लखनऊ के सुशांत गोल्फ थाना क्षेत्र के अंतर्गत मॉल के पास पहुंचकर जन्मदिन मना रहे थे, इसी दौरान मस्ती में नाचते झूमते हुए फायरिंग भी की गई। इसी मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायर होने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया। 

लखनऊ में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन के दौरान बीच सड़क पर बरसाईं गोलियां, जेल पहुंचे रईसजादे

पुलिस ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी लासेंसी असलहे जमा करा लिए गए थे। अभियुक्तों को पकड़ने के बाद ही पता चल पाएगा कि जिस बंदूक से फायरिंग की गई वो अवैध है या लाइेंससी। वहीं इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। 

News
More stories
टी20 क्रिकेट में Shikhar Dhawan ने रचा इतिहास ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज!