लखनऊ: नशे में धुत होकर मनाया बर्थडे का जश्न, बीच सड़क पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

09 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

प्रदेश की राजधानी लखनऊ जहां खुद सीएम योगी का पहरा है, वहां बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई । जश्न में डूबे मनचलों ने कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ा डाली । यह मामला फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास का बताया जा रहा है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जब से सीएम योगी का राज हुआ है बदमाशों का दम निकला हुआ है। एनकाउंटर और बुलडोजर ने प्रदेश भर के बदमाशों का जीना हराम कर दिया है। लेकिन लगता है रईसजादों पर इसका असर नहीं हुआ है, तभी तो प्रदेश की राजधानी लखनऊ जहां खुद सीएम योगी का पहरा है, वहां बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई।

बर्थडे मनाने के नाम पर बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग

और यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने घोषित किया ‘अभिषेक’ को अपना ‘उत्तराधिकारी’

जश्न में डूबे मनचलों ने कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ा डाली । यह मामला फीनिक्स प्लासियो मॉल के पास का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज लिया है और आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

वही विडियो के वायरल होते ही ताबड़तोड़ फायरिंग ने पुलिस की नीद उड़ा दी है। बताया जा रहा है वायरल वीडियो 7 अप्रैल की रात का है। कई युवक लखनऊ के सुशांत गोल्फ थाना क्षेत्र के अंतर्गत मॉल के पास पहुंचकर जन्मदिन मना रहे थे, इसी दौरान मस्ती में नाचते झूमते हुए फायरिंग भी की गई। इसी मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायर होने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लिया। 

लखनऊ में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन के दौरान बीच सड़क पर बरसाईं गोलियां, जेल पहुंचे रईसजादे

पुलिस ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी लासेंसी असलहे जमा करा लिए गए थे। अभियुक्तों को पकड़ने के बाद ही पता चल पाएगा कि जिस बंदूक से फायरिंग की गई वो अवैध है या लाइेंससी। वहीं इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। 

News
More stories
टी20 क्रिकेट में Shikhar Dhawan ने रचा इतिहास ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज!
%d bloggers like this: