Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे मुफ्त बिजली मुहैया कराएगी AAP, दो दिवसीय गुजरात दौरे पर CM केजरीवाल

21 Jul, 2022
Head office
Share on :
CM Kejriwal in Gujarat

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल गुजरात चुनाव के लिए ‘पहली गारंटी’ की घोषणा करने आज गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर गए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे मुफ्त बिजली देने की बात लोगों के सामने पेश की है.

नई दिल्ली: गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर गए हुए हैं. वह गुजरात चुनाव के लिए पहली चुनाव संबंधी ‘गारंटी’ की घोषणा करने पहुंचे हैं. आज यानी 21 जुलाई को उन्होंने गुजरात की जनता को अपनी पहली चुनावी गारंटी देते हुए कहा की दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे फ्री बिजली दी जाएगी.

गुजरात में 24 घंटे फ्री बिजली

आपको बता दें कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने गुजरात में मुफ्त बिजली को चुनावी मुद्दा बना कर पेश किया है गुजरात की जनता के लिए आम आदमी पार्टी पहली गारंटी की घोषणा कर दी है. केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा है कि सरकार बनते ही 3 महीने के भीतर हर परिवार को 300 यूनिट बिजली हर महीने मुफ़्त दी जाएगी. इसके अलावा उन्होंने सभी गाँव और शहरों में 24 घंटे बिजली प्रदान करने की बात कही है. और तो और उन्होंने 31 दिसंबर 2021 तक के पुराने बकाया बिजली बिल माफ़ करने का भी वादा किया है. AAP खुद को गुजरात में सत्ता का प्रबल दावेदार बता रही है.

आप पर बीजेपी का निशाना

बीजेपी के सीआर पाटिल ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘लोगों को ‘रेवड़ी संस्कृति’ के झांसे में नहीं आना चाहिए, क्योंकि इससे राज्य और भारत की हालत श्रीलंका जैसी बन सकती है.’ पाटिल ने CM केजरीवाल का नाम लिए बिना अप्रत्यक्ष रूप से उनपर तंज कसा. जिसपर केजरीवाल ने ट्वीट कर जबाव दिया कि, “जनता को फ़्री रेवड़ी देने से श्रीलंका जैसे हालात नहीं होते.अपने दोस्तों को देने से होते हैं. श्री लंका वाला अपने दोस्तों को फ़्री रेवड़ी देता था.अगर जनता को देता तो जनता उसके घर में घुसके उसे ना भगाती.” बीजेपी और कांग्रेस के अलावा आप भी गुजरात चुनाव में इस बार अपनी किस्मत आज़माने की तैयारी में है.

क्या कहते हैं केजरीवाल

बात दें कि केजरीवाल ने अपने सम्मलेन में कहा की, ‘‘पहले भी में मैं कई बार गुजरात आया हूं और राज्य के लोगों से बहुत स्नेह मिला है. गुजरात के लोग बीजेपी के 27 वर्षों के शासन से तंग आ चुके हैं और बदलाव चाहते हैं. गुजरात इस बार भविष्य की ओर देख रहा है.’’

Edited By – Deshhit News

News
More stories
दौप्रदी मुर्मू या यसवंत सिन्हा ! किसके हाथ आएगा राष्ट्रपति सिंहासन