लखीमपुर खीरी: बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की SUV ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत

18 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

विधायकस्टीकर लगे गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 2 लोगों को रौंद दिया है. हादसे में बाइक सवार दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी एक बार फिर सुर्खियों में है. यहां पर ‘विधायक’ स्टीकर लगे गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया. तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 2 लोगों को रौंद दिया है. हादसे में बाइक सवार दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. गाड़ी सदर विधायक की बताई जा रही है. गाड़ी और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. ये हादसा सदर कोतवाली के रामापुर के पास हुआ है. गाड़ी बीजेपी के विधायक योगेश वर्मा की बताई जा रही है.

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की SUV ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा

और यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा: केंद्रीय गृहराज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी

जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर के रहने वाले हैं. वह रामापुर से जब अपने घर लौट रहे थे तब यह हादसा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है.

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की SUV

बताया जाता है कि गाड़ी योगेश वर्मा की पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है. जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे. वहीं, पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह ने कहा कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई. मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार दर विधायक योगेश वर्मा की है. इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है. 

पिछले साल अक्टूबर में भी हुआ था हादसा 

बता दें कि इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी लखीमपुर खीरी में हादसा हुआ था. किसानों का एक समूह बीजेपी  नेता और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के खिलाफ पिछले साल तीन अक्टूबर को प्रदर्शन कर रहा था, तभी एक एसयूवी ने चार किसानों को कथित तौर पर कुचल दिया था.

अभी कुछ दिनों पहले ही हुआ था लखीमपुर केस, उसके बाद ये घटना देखने को मिली

इससे गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं और एक चालक को कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला था जबकि हिंसा में एक स्थानीय पत्रकार की भी मौत हो गई थी. किसान नेताओं ने दावा किया है कि उस वाहन में आशीष मिश्रा था, जिसने प्रदर्शनकारियों को कुचला था. 

News
More stories
यूक्रेन से लौटे छात्रों ने जंतर मंतर पर किया प्रदर्शन