Bareilly News: साईं मंदिर में नेशनल शूटर सपा नेता की गुंडागर्दी, CCTV के सामने युवकों पर जमकर बरसाए लात-घूसे

18 Apr, 2022
Employee
Share on :

उत्तर प्रदेश के बरेली में समाजवादी पार्टी के नेता की गुंडागर्दी का एक विड़ियो सामने आई है. सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय शूटर समर्थ मिश्रा ने अपने दर्जन भर से ज्यादा समर्थकों के संग साईं मंदिर में घुसकर दो युवकों को जमकर पीटा.

Bareilly News: नेशनल शूटर और समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव समर्थ मिश्रा ने साईं मंदिर में गुंडागर्दी करके हंगामा मचा दिया. हाल ही संपन्न हुए यूपी विधानसभा चुनाव में समर्थ मिश्रा टिकट की दावेदारी भी जता चुके हैं.

उत्तर प्रदेश के बरेली में समाजवादी पार्टी के नेता की गुंडागर्दी का एक विड़ियो सामने आई है. सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय शूटर समर्थ मिश्रा ने अपने दर्जन भर से ज्यादा समर्थकों के संग साईं मंदिर में घुसकर दो युवकों को जमकर पीटा. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामले में पीड़ित की तरफ से मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

विडियो आई सामने समर्थ मिश्रा समाजवादी पार्टी के नेता ने मंदिर में घुसकर की पिटाई

और यह भी पढ़ें- UP चुनाव सर्वे: क्या यूपी में अखिलेश बना सकते हैं समाजवादी पार्टी की सरकार? देखिए ताजा सर्वे BJP-SP में कहां किसकी टक्कर

बरेली के थाना बारादरी इलाके के श्री शिर्डी साईं सर्वदेव मंदिर में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के नेता समर्थ मिश्रा ने अपने साथियों के साथ जमकर तांडव मचाया. मंदिर में दर्शन करने आए दो भक्तों को सपा नेता समर्थ मिश्रा और उसके साथियों ने लात-घूसों से जमकर पीटा. सपा नेता का कहना था कि दोनों युवक कुछ  देर पहले एक्सीडेंट करके आए हैं.

बरेली के थाना बारादरी इलाके के श्री शिर्डी साईं सर्वदेव मंदिर

आप विड़ियो में देख सकते है कि कैसे सर्मथ बिना किसी कानून की परवाह किए बिना हाथापाई पर उतारु है ,

मंदिर के महंत सुशील पाठक के मुताबिक, समर्थ मिश्रा ने मंदिर में आए दो युवकों को मारा-पीटा. दोनों पर किसी एक्सीडेंट को अंजाम देने का आरोप भी लगाया. लेकिन इस तरह कानून को हाथ में लेकर तांडव करना कहां तक सही है. महंत ने धार्मिक स्थल परिसर में गुंडई दिखाने वाले सपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उनके मुताबिक मंदिर जैसी पवित्र जगह में इस तरह का तांडव करना ठीक नहीं है. 

समर्थ मिश्रा समाजवादी पार्टी का नेता

बता दें कि समर्थ मिश्रा समाजवादी पार्टी के नेता हैं और वह कैंट विधानसभा से टिकट की दावेदारी भी कर चुके. सपा नेता की गुंडई अब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार और पीड़ित लड़के की शिकायत पर आरोपी समर्थ मिश्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और  506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. 

News
More stories
लखीमपुर खीरी: बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की SUV ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत
%d bloggers like this: