Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

जानिए IAS टीना डाबी किससे करने जा रही है दूसरी शादी, 2020 में हुआ था तलाक, अब कौन होगा हसबैंड…

29 Mar, 2022
Employee
Share on :

आईएएस टीना डाबी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. यूपीएससी 2016 की टॉपर रही आईएएस अधिकारी टीना डाबी इस बार अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है. राजस्थान की नौकरशाही का सबसे ज्यादा चर्चित चेहरा टीना डाबी अब आईएएस प्रदीप गवांडे को अपना हमसफर बनाने जा रही है.

नई दिल्ली: आईएएस टीना डाबी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. यूपीएससी 2016 की टॉपर रही आईएएस अधिकारी टीना डाबी इस बार अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में है. राजस्थान की नौकरशाही का सबसे ज्यादा चर्चित चेहरा टीना डाबी ने अब आईएएस प्रदीप गवांडे को अपना हमसफर चुना है. सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है. छह साल पहले संघ लोक सेवा आयोग में अपनी सफलता का परचम लहराने वाली टीना डाबी ने अपने बैचमेट और सेंकंड टॉपर कश्मीर के युवा आईएएस अतहर के साथ शादी की थी.

आईएएस टीना डाबी और उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे

और यह भी पढ़ें- ‘राइटिंग विथ फायर’ चूकि, इन फिल्मो ने बनायीं ऑस्कर अवार्ड 2022 में जगह!

आईएएस टीना डाबी ने अतहर के साथ वर्ष 2018 में शादी की थी. लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दो साल बाद 2022 में दोनों का तलाक हो गया. कानूनी रूप से अलग होने के बाद अब टीना डाबी की दूसरी शादी की चर्चा से वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. अभी तक दोनों की शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन रिसेप्शन की तारीख जरुर सामने आ चुकी है. शादी का रिसेप्शन आगामी 22 अप्रेल को राजधानी जयपुर में एक होटल में आयोजित किया जायेगा. और आपको बताते चले कि टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की ये दूसरी शादी है प्रदीप भी इससे पहले तलाक ले चुके हैं वह 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं.

शादी को लेकर टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीना डाबी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने होने वाले पति के साथ तस्वीरें साझा करके इसकी जानकारी दी है. टीना ने खुद अपनी नई जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ इस अंदाज में खुलासा किया कि प्रदीप गवांडे के साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर टीना डाबी ने लिखा कि ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो.

टीना डाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्ताग्राम से दी जानकारी

पहली शादी के वक़्त टीना डाबी कहाँ थी पोस्टेड

शादी के वक्त टीना और अतहर खान राजस्थान में ही पोस्टेड थे, लेकिन तलाक के बाद वह जम्मू कश्मीर अपने गृह राज्य चले गए और वहीं टीना मूल रूप से दिल्ली की निवासी हैं. वह कुछ दिन के लिए दिल्ली में चली आई और वापिस वह राजस्थान में चली गई थी. आपको बता दें कि हाली ही में टीना की बहन रिया ने भी यूपीएससी की परीक्षा पास की थी. वह महज 23 साल की उम्र में इस कठिन परीक्षा को पास करने वाली सबसे कम उम्र की कैंडीडेट हैं.

टीना डाबी और अतर खान, टीना की पहली शादी

प्रदीप गवांडे कहाँ के रहने वाले हैं…

आपको बता दें आईएएस प्रदीप गवांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के हैं और उनका जन्म 9 दिसंबर, 1980 को हुआ था. वह यूपीएससी परीक्षा क्लिीयर करने से पहले एमबीबीएस भी कर चुके थे. टीना के साथ उनकी शादी इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि दोनों की ये दूसरी शादी है.

News
More stories
गुरुद्वारे में पकड़ा गया कार चोरी का आरोपी, ग्रंथियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दिया बेहोश