गुरुद्वारे में पकड़ा गया कार चोरी का आरोपी, ग्रंथियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दिया बेहोश

29 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

अमृतसर के गुरुद्वारे में कार चोरी के आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया जिसके बाद वहां मौजूद ग्रंथियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपी पर इतने लाठी-डंडे बरसाए गए कि वो वहीं बेहोश हो गया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

पंजाब के अमृतसर में एक गुरुद्वारा से वाहन चोरी के आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर बेहोश कर दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि कार चोरी के आरोपी को गुरुद्वारा के ग्रंथियों द्वारा लाठी-डंडों से जानवरों की तरह पीटा जा रहा है. 1 मिनट के वीडियों में ग्रंथी 8 बार से ज्यादा कार चोर के आरोपी पर लाठियां बरसाते हुए दिख रहे हैं.

घटना अमृतसर के मेहता इलाके के एक गुरुद्वारे की है जहां वाहन चोरी के आरोपी को लोगों ने पकड़कर बुरी तरह पीट दिया. अब वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस  मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़े : दुबई दौरे पर अनुराग ठाकुर का रणवीर सिंह संग एनर्जेटिक डांस, VIDEO

बता दें कि इसके अलावा अमृतसर के मानावाला के पास लुटेरों ने गोलियां चला कर पत्नी के साथ लुधियाना लौट रहे एक डाक्टर से कार लूट ली. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने से पहले लुटेरे डाक्टर के पैर में गोली भी मार दी.

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक डॉक्टर दंपत्ति लुधियाना से अमृतसर गए थे और मानावाला में समान लेने के लिए रुके थे. डॉक्टर की पत्नी गाड़ी में ही बैठी हुई थी. अचानक एक हमलावर गाड़ी के अंदर आ कर बैठ गया और उसकी बीवी को गाड़ी से बाहर धकेल दिया. 

जब डॉक्टर की पत्नी ने  शोर मचाया और डॉक्टर दुकान से भाग कर कार तक पहुंचे तो बदमाशों ने डॉक्टर के पैर में गोली मार दी और कार लेकर फरार हो गए. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक कार को तरनतारन से बरामद कर लिया गया है और आरोपियो की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

News
More stories
दुबई दौरे पर अनुराग ठाकुर का रणवीर सिंह संग एनर्जेटिक डांस, VIDEO