Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दुबई दौरे पर अनुराग ठाकुर का रणवीर सिंह संग एनर्जेटिक डांस, VIDEO

29 Mar, 2022
Employee
Share on :

 रणवीर सिंह हमेशा की तरह अपने अंदाज से सभी को अट्रैक्ट करते हैं. इस वीडियो में भी वे अपने मिजाज में नजर आ रहे हैं. उन्हें डांस करता देख अनुराग ठाकुर भी खुद को रोक नहीं पाए. केंद्रिय मंत्री ने वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक खास कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दुबई गए हुए हैं. इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह भी नजर आए. दोनों ने साथ में दमदार डांस किया. दोनों का बिंदास अंदाज देख इवेंट में मौजूद ऑडियंस काफी एक्साइटेड नजर आई. रणवीर सिंह हमेशा की तरह अपने अंदाज से सभी को अट्रैक्ट करते हैं. इस वीडियो में भी वे अपने मिजाज में नजर आ रहे हैं. उन्हें डांस करता देख अनुराग ठाकुर भी खुद को रोक नहीं पाए. केंद्रीय मंत्री ने वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मंच पर जमी अनुराग-रणवीर की जोड़ी

वीडियो में अनुराग मंच पर हैं और संचालक से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां पर बगल में खड़े रणवीर सिंह ने अनुराग को डांस के लिए अप्रोच किया. रणवीर अपने फुर्तीले अंदाज में नजर आए. रणवीर को डांस करता देख अनुराग भी खुद को रोक नहीं पाए. वे भी उत्साह में आ गए और खूब डांस किया. दोनों ने डांस के बाद एक-दूसरे को चीयर किया. अनुराग जहां एक तरफ फॉर्मल लुक में नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह एथनिक वीयर में थे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अनुराग ठाकुर इस समय सूचना एंव दूरसंचार मंत्रालय के साथ मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफेयर्स और स्पोर्ट्स भी संभाल रहे हैं. वे मौजूदा समय में दुबई दौरे पर हैं. उन्होंने वहां पर इंटरनेशनल प्रोजेक्ट तेजस लॉन्च किया. इसके अलावा उन्होंने मीडिया और एंटरटेनमेंट फील्ड से जुड़ी बातें कीं. उन्होंने कबीर खान और प्रियदर्शन जैसी पर्सनालिटीज के साथ भी बातें कीं. उन्होंने UAE में रह रहे भारतीय मूल के नागरिकों को  संबोधित किया.

यह भी पढ़े : Prayagraj: बाहुबली अतीक अहमद के घर पर फिर चला योगी का बुलडोजर, भारी संख्या में फ़ोर्स रही मौजूद

रणवीर के पास है तीन नए प्रोजेक्ट्स

रणवीर सिंह की बात करें तो एक्टर की एनर्जी से तो सभी वाकिफ हैं. वे जब डांस करते हैं तो सभी बस देखते रह जाते हैं. वे नॉनस्टॉपेबल हैं. उनके डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वे फिल्म 83 में नजर आए थे. इसमें वे कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था. फिलहाल उनके पास जयेशभाई जोरदार, सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी मूवीज हैं

News
More stories
Prayagraj: बाहुबली अतीक अहमद के घर पर फिर चला योगी का बुलडोजर, भारी संख्या में फ़ोर्स रही मौजूद