बिजी हैं कार्तिक आर्यन और शादी करने जा रही हैं कियारा आण्डवाणी ? इसलिए 2024 में शुरु होगी भूल-भूलैया 3 की शुटिंग।

10 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल-भूलैया रिलीज हुई थी और यह मूवी उस समय की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इसके बाद 2022 में भूल -भूलैया 2 आई। जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आई थी। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर अपने प्रदर्शन के लिए ब्लॉकबस्टर टैग अर्जित किया। अब निर्माता भूषण कुमार भूल -भूलैया का तीसरा पार्ट बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

ये भी पढ़े: गणतंत्र दिवस के मौके पर मिस्त्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी आएंगे भारत।

जल्द ही आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं कार्तिक आर्यन

आशिकी 3 में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, बोले दिल दहला दूंगा

जानकारी के मुताबिक, साल 2024 के मिड में इस भूल भुलैया 3 की शूटिंग की जाएगी और साल 2025 में इसे रिलीज किया जाएगा। वहीं बात करें, आगामी भूल- भूलैया 3 के एक्टर कार्तिक आर्यन की तो वह जल्द ही फिल्म ‘आशिकी 3’ से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन की यह अपकमिंग फिल्म पॉपुलर फिल्म ‘आशिकी’ की फ्रेंचाइजी है। ‘आशिकी 1’ और ‘आशिकी 2’ काफी हिट हुई थी। ‘आशिकी 3’ को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं।

6 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा राजस्थान में करेंगे शादी ?

Kiara Sidharth Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा  आडवाणी जैसलमेर में होगी ग्रैंड वेडिंग - Kiara Sidharth Wedding Siddharth  Malhotra and Kiara Advani ...

वहीं भूल- भूलैया 3 में अभी किसी भी अभिनेत्री के नाम को लेकर कोई भी चर्चा नहीं है। अगर बात करें, भूल – भूलैया 2 की अभिनेत्री कियारा आण्डवाणी की तो कियारा अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाली हैं? मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी करेंगे। साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि 6 फरवरी से पहले दोनों की शादी के रीति-रिवाज शुरू हो जाएंगे। सिद्धार्थ-कियारा की शादी एक प्राइवेट अफेयर होने वाली है जहां परिवार के लोग और करीबी दोस्त होंगे।


Bhool bhulaiyaa 3
Bollywoodbollywood newsdeshhit newsEntertaiment NewsEntertainmentKartik AryanKartik Aaryan latest NewsKartik Aaryan Updated NewsKiara AndwaniKiara Andwani latest newsKiara Andwani updated news

Edit By Deshhit News

News
More stories
गणतंत्र दिवस के मौके पर मिस्त्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल सीसी आएंगे भारत।