Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

करीना कपूर ने बताया तीसरी प्रेगनेंसी का सच, दिया ऐसा मजेदार बयान की फैन्स भी हैरान

20 Jul, 2022
Head office
Share on :
kareena kapoor

जैसे ही करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर करीना तक पहुंचीं तो उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज़ में इस पर जबाव दिया. उन्होंने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर सबको साफ़ कह दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, और वैसे भी सैफ देश की आबादी में काफी योगदान दे चुके हैं. अपने इस बयान पर एक्ट्रेस खूब सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं.

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी तीसरी प्रेगनेंसी की खबर काफी फ़ैल रही थी. लोगों के बीच काफी उत्सुकता थी कि क्या एक्ट्रेस एक बार बार फिर मा बनने वाली हैं. इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए करीना ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. इस पर अभिनेत्री ने ऐसा जबाव दिया जिससे वह लोगों के बीच छा गयीं.

लोगों के बीच प्रेगनेंसी की इस बढ़ती खबर को थमते न देख एक्ट्रेस खुद को सच बताने से रोक नहीं पाईं. करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सभी के शक को दूर कर दिया है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, ‘शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ ने पहले ही देश की आबादी में अपना काफी योगदान दे दिया हैं।’ इस कैप्शन के साथ करीना ने हसने वाले इमोजी भी जोड़ा.

करीना का यह लाजबाव बयान फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस पोस्ट के जरिए करीना ने सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है. करीना दो बच्चों की मां है और सैफ अली खान चार बच्चों के पिता. इसलिए अब सैफ और करीना दोनों को ही और बच्चों की कोई इच्छा नज़र नहीं आ रही है.

आपको बता दें कि करीना कपूर की आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है. इसके अलावा सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. यह फिल्म जापानी नॉवेल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है. वहीं, सैफ अली खान विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं.

News
More stories
EUROPE CLIMATE EMERGENCY: गर्मी की मार से बेहाल यूरोप, 2060 तक बरसेगा हीटवेव का कहर, रेड अलर्ट जारी