Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

जस्टिन बीबर अपने ‘जस्टिस वर्ल्ड टूरसेट’ के लिए आएंगे दिल्ली – देखिए जानकारी

24 May, 2022
Employee
Share on :
justin beiber justice world tour set 2022

जस्टिन बीबर अपने आगामी भारत दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह दिल्ली के जवाहर लाल स्टेडियम दिल्ली में परफॉर्म करेंगे…

बुक माई शो और एईजी प्रेजेंट्स एशिया के प्रमोटरों ने मंगलवार को घोषणा की कि पॉप स्टार जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपने जस्टिस वर्ल्ड टूर के लिए नई दिल्ली आने के लिए तैयार हैं। “बेबी”, “सॉरी”, “घोस्ट” और “लोनली” जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले कनाडाई गायक मई 2022 से मार्च 2023 तक 30 से अधिक देशों की यात्रा और 125 से अधिक शो करेंगे। जस्टिन बीबर अपने न्याय विश्व दौरे के लिए दूसरी बार भारत आ रहे हैं। यह दौरा इस महीने मैक्सिको में शुरू हुआ, जुलाई में इटली, अगस्त में स्कैंडिनेविया में इसके बाद अक्टूबर में परफॉरमेंस होगा फीर दक्षिण अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, मध्य ईस्ट और भारत में होगा।

जस्टिन बीबर ‘जस्टिस वर्ल्ड टूरसेट’ 2022

कॉन्सर्ट नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम (JLN स्टेडियम) में आयोजित होने वाला है। शो के टिकटों की बिक्री 4 जून से बुक माई शो पर शुरू होगी, जिसकी प्री-सेल विंडो 2 जून से खुलेगी। टिकटों की कीमत 4,000 रुपये से शुरू है।

ये भी पढ़ें: भिखारी ने खरीदी ₹90,000 की बाइक, पत्नी की पीठ दर्द की शिकायत से खर्च कर दी जीवन भर की बचत

2023 की शुरुआत में यूके और यूरोप जाने से पहले यह दौरा एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में समाप्त हो जाएगा। दुबई, बहरीन, सिडनी, मनीला, एम्स्टर्डम, लंदन और डबलिन के लिए अतिरिक्त तिथियों की भी घोषणा की गई है।

ये नए शो बीबर के 2022 उत्तर अमेरिकी दौरे के ठीक बाद आए हैं, जो 18 फरवरी को सैन डिएगो में शुरू हुआ था। नई दिल्ली में 28 वर्षीय ग्रैमी विजेता की 2017 पर्पस वर्ल्ड टूर के बाद भारत में दूसरी यात्रा को चिह्नित करेगा।

News
More stories
हुबली-धारवाड़ बाईपास पर यात्रीयों से भरी बस, ट्रक से टकराई 7 की मौत 26 घायल