Ahemdabad: McDonald’s के कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली

24 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली

मेक डोनाल्ड ने 300 रूपए रिफंड दे कर जेह्रिली कोल्ड ड्रिंक पिला कर किया जीवन का सौदा…

अहमदाबाद के मेक डोनाल्ड में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जहाँ मरी हुई छिपकली को 300 रूपए दे कर फ्रैंचाइज़ी के द्वारा मामले को दबाया जा रहा है. घटना तब सामने आई जब भार्गव जोशी कुछ मित्र साथ में बर्गर खाने मेक डोनाल्ड गए, उन्होंने बर्गर और कोल्ड ड्रिंक मंगवाई जिनमे से एक कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिली.

कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली
कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली

जब उन्होंने काउंटर पर जा कर उसकी शिकायत की तो मेक डोनाल्ड द्वारा 300 रूपए का रिफंड दिया गया. पर भार्गव और उसके दोस्तों ने वो 300 रूपए लेने से इंकार कर दिया और उनके उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की. पर उनके चार घंटे से भी जादा देर इंतजार करने पर भी उनकी अधिकारी से मिलने की मांग पूरी नहीं हुई, तो भार्गव और उनके मित्रों ने घटना के सन्दर्भ में एक विस्तृत विडियो बनाया और ट्विटर पर अधिकारीयों को टैग कर साझा कर दिया. रात ही रात मेक डोनाल्ड के अहमदाबाद का वो आउटलेट सील कर दिया गया.

कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिलने से आउटलेट हुआ सील

भार्गव जोशी का कहना था की ये बड़े बड़े फ्रैंचाइज़ी 300 रूपए रिफंड दे कर जेह्रिली कोल्ड ड्रिंक का जीवन से सौदा कर रहे थे. उनमे से एक मित्र ने वो जेहरिली ड्रिंक पि थी और पीने के बाद वो मरी छिपकली कोल्ड्रिंक के सतह पर आई थी. उनके मित्रों का कहना था की अगर कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद अगर उनके मित्र को कुछ हो जाता तो उसका जिमेदार कौन होता. ये बाडे बड़े फ्रैंचाइज़ी अक्सर रिफंड दे कर अपना पल्ला झाड लेते है. पर अगले हे दिन अहमदाबाद पुलिस द्वारा उस मेक डोनाल्ड आउटलेट को सील कर दिया गया.

News
More stories
जस्टिन बीबर अपने 'जस्टिस वर्ल्ड टूरसेट' के लिए आएंगे दिल्ली - देखिए जानकारी
%d bloggers like this: