Jawan teaser: शाहरुख खान के साथ एटली की आगमी फिल्म का टीज़र आपके होंश उड़ा देगा

03 Jun, 2022
Deepa Rawat
Share on :
शाहरुख खान ने आज, 3 जून को एटली के साथ अपनी आगमी फिल्म, जवान की घोषणा की। टीज़र में, अभिनेता एक इंटेंस अवतार में दिखाई दे रहा है...

शाहरुख खान ने आज, 3 जून को एटली के साथ अपनी आगमी फिल्म, जवान की घोषणा की। टीज़र में, अभिनेता एक इंटेंस अवतार में दिखाई दे रहे है…

शाहरुख खान के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर! अभिनेता ने आखिरकार दक्षिण फिल्म निर्माता एटली के साथ अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। इसमें उनके साथ दक्षिण अभिनेत्री नयनतारा भी हैं, साथ ही इस फिल्म की निर्माता शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान हैं। यह परियोजना अब तक एक राज़ थी, पर शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने आखिरकार आज, 3 जून को फिल्म का टीज़र के साथ आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी। प्रशंसक यह जानकर अभी से उत्साहित हो गए हैं और किंग खान के फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की नई फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान सभी के दिलों पर राज कर रही हैं

अगर खबरों की माने तो शाहरुख एटली की फिल्म में दोहरी भूमिका निभाएंगे, जबकि नयनतारा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। इसमें सान्या मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिका में हैं। शाहरुख़ और उनके प्रोडक्शन हाउस ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट में फिल्म का पहला लुक साझा किया. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, “जब शाहरुख और एटली एक साथ आएंगे, तो आपके होश उड़ जायेंगे। 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में एक्शन एंटरटेनर- जवान के लिए तैयार हो जाओ! ये बहुभाषी फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।”

टीजर में शाहरुख पूरे चेहरे पर पट्टी बांधे हुए एक इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एक शानदार फिल्म होने का वादा करती है जिसमें उच्च ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं और इसमे भारत के हर हिस्से से प्रतिभा इकट्ठी की गई है। निर्देशक एटली का कहना है की, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन है, इमोशन है, ड्रामा है। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा अनुभव जिसका वे सभी एक साथ आनंद ले सकें और इसे निभाने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसे पहले शाहरुख़ को कभी नहीं पेश किया गया था।”

ये भही पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की मां ने अपने बेटे की मौत के लिए पंजाब के आप सरकार को जिम्मेदार ठहराया

कई साल पहले, निर्देशक एटली और शाहरुख खान को चेन्नई स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखते हुए देखा गया था। इसके बाद से वे एक फिल्म के लिए योजना बना रहे हैं। मराठी अभिनेत्री रुतुजा, सान्या मल्होत्रा, प्रिया मणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर के फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने की अफवाह है।

News
More stories
अक्षय कुमार की नई फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान सभी के दिलों पर राज कर रही हैं
%d bloggers like this: