अक्षय कुमार की नई फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान सभी के दिलों पर राज कर रही हैं

03 Jun, 2022
Deepa Rawat
Share on :
अक्षय कुमार की नई फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान

सम्राट पृथ्वीराज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। नेतिज़ेंस फिल्म की अपनी पहली समीक्षा ट्विटर पर साझा कर, इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है…

अक्षय कुमार की नई फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज चौहान

अक्षय-स्टारर फिल्म महान योद्धा-राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है। प्रशंसकों ने ट्विटर पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की काफी सराहना की है। अक्षय महान योद्धा की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने मुहम्मद घोर के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। इसमें मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म शक्तिशाली राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

हालांकि फिल्म पहले दिन से ही विवादों में घिरी हुई है।.

सिनेमाघरों में आने से पहले यह फिल्म कुछ सीन के वजह से, तो कभी डायलॉग्स की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई थी। भारतीय शासक के वंश से लेकर, श्री राजपूत करणी सेना की शीर्षक परिवर्तन की मांग तक के विवादों के अलावा, फिल्म को बहुत सारे विवादों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इसका फिल्म पर कोई खास असर होता नहीं दिख रहा है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म को ट्विटर पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिल रही है. जिसे देखकर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu के पोस्टर का उड़ा मजाक, आखिर क्या थी वजह

उमैर संधू ने शेयर किया फिल्म का पहला रिव्यू

यूऐइ स्थित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने हाल ही में ट्विटर पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की पहली समीक्षा साझा की। उन्होंने ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा और फिल्म के कई पहलुओं के लिए प्रशंसा की और कहा, ‘पेड मीडिया से नफरत करने वालों के लिए ये एक बड़ा थप्पड़ है! ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आपके दिमाग को खोल देगा। भारत में अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा में से एक। उनका कहना था की अक्षय कुमार इस भूमिका को निभाने के लिए ही पैदा हुए थे और उन्होंने इसे इतनी सटीक शैली के साथ चित्रित किया है कि मुझे यकीन है कि फिल्म देखने के बाद भी आपका दिल नहीं भरेगा, आप और देखना चाहेंगे।’

एक प्रशंसक ने फिल्म को देखने के बाद कहा और लिखा, “सम्राट पृथ्वीराज के लिए एक शब्द, “ब्लॉकबस्टर”. अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीजी का क्लाइमेक्स युद्ध के दृश्य और मृत्यु दृश्य इतना शानदार निभाया है की आपको वो दृश्य रुला देगा.

News
More stories
रणबीर कपूर ने ब्रम्हास्त्र के प्रमोशन के दौरान कहा ये मेरे पसंदीदा तेलगु एक्टर हैं
%d bloggers like this: