Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अक्षय कुमार की फिल्म Ram Setu के पोस्टर का उड़ा मजाक, आखिर क्या थी वजह

30 Apr, 2022
Employee
Share on :

इससे पहले अक्षय को पान मसाला के विज्ञापन की वजह से भी खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी।

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का नया पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। खुद अक्षय कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ये फोटो शेयर की। हालांकि इसे पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर बाद अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे। वजह थी इस पोस्टर की थीम और पान मसाला एड को लेकर लोगों का गुस्सा। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्टर में एक ऐसी खामी निकाली है जिसके बाद से एक्टर का जमकर मजाक बनाया जा रहा है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय अपने हाथ में मशाल लिए कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके पास में ही खड़ी जैकलीन के हाथ में टॉर्च है। यह तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोगों ने अक्षय की जमकर खिंचाई शुरू कर दी। लोगों को एक साथ टॉर्च और मशाल का लॉजिक समझ में नहीं आ रहा है।

मालूम हो, अक्षय कुमार की नवीनतम फिल्म राम सेतु इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता ने एक पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की है, जिसमें उनके साथ सह-कलाकार सत्य देव और जैकलीन फर्नांडीज हैं। पोस्टर में, अक्षय कुमार तमाशबीन बने हुए हैं। तीनों ऊपर देख रहे हैं, अचंभित हैं, यहां तक ​​​​कि एक भव्य तहखाना भी उनके पीछे नजर आ रहा है। 

इसे भी पढ़ेंट्विटर टाइगर श्रॉफ की ‘छोटी बच्ची हो क्या’ लाइन हुई ट्रेंडिंग, ये सुनते ही लोग हस-हस के हो रहे लोट-पोट

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘राम सेतु की दुनिया में एक झलक।’ पोस्टर में अक्षय कुमार किसी गुफा जैसी जगह पर हाथ में मशाल लिए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पास खड़ीं जैकलीन फर्नांडिस हाथ में टॉर्च लिए उन्हीं के पास खड़ी हुई हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- वाह जी वाह, क्या मस्त लॉजिक है। जय हो प्रभु, लगता है स्क्रीन स्क्रिप्ट पहले ही लीक हो गई है। इसी तरह के टिप्पणीयों से कमेंट सेक्शन भर गया। वहीं, इसपर मीम बनना भी शुरु हो गये।

यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें पान मसाला के विज्ञापन की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय की पिछली फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं, अब उनकी नई फिल्म राम सेतु रिलीज के लिए पूरी तरह से त्यार है और थिएटर रिलीज के बाद फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी स्ट्रीम किया जायेगा।

News
More stories
सीएम धामी ने किया मुख्यमंत्री सन्दर्भों/पत्रों का ऑनलाईन पोर्टल पर पंजीकरण प्रणाली का शुभारंभ, जानिए कैसे करेगा काम ?