फेक SWIGGY अकाउंट ने शुभमन गिल को ‘T-20′ बल्लेबाजी’ के लिए दिया करारा जवाब

30 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Shubman gill Swiggi

बल्लेबाज द्वारा एलोन मस्क को उनके भोजन वितरण की शिकायत करने के बाद स्विगी ने शुभमन गिल को दीया करार जावाब, हालांकि अकाउंट फर्जी था…

नई दिल्ली: एलोन मस्क नए ट्विटर प्रमुख हैं। उनके प्रशंसकों में से एक भारत के क्रिकेटर शुभमन गिल भी थे जिन्होंने ट्वीट किया कि मस्क को फूड डिलीवरी ऐप स्विग्गी अधिग्रहण करना चाहिए क्योंकि वे समय पर खाना नहीं पहुंचा रहे हैं। आगे जो हुआ उसने गिल और उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि स्विग्गी ने एक ट्वीट के साथ पलटवार किया जो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: यह शाकाहारी स्रोत अंडे और मांस से अधिक प्रोटीन प्रदान करता है

गिल ने ट्वीट किया, “एलोन मस्क, कृपया स्विग्गी खरीदें ताकि वे समय पर डिलीवरी कर सकें।” इस बीच भोजन वितरण कंपनी स्विग्गी ने यह कहते हुए पलटवार किया: “हम अभी भी टी 20 क्रिकेट में आपकी बल्लेबाजी से तेज हैं।”

ट्विटर

इस ट्वीट ने क्रिकेटर के प्रशंसकों को गुस्से में डाल दिया लेकिन, कुछ प्रशंसकों ने देखा कि स्विग्गी अकाउंट फर्जी था। नेटिज़न्स ने ट्वीट किया और ट्विटर को नकली अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, जबकि कुछ ने मीम्स पोस्ट करना जारी रखा। कुछ देर बाद स्विग्गी के रियल अकाउंट से एक और ट्वीट आया जिसमे लिखा था, “हाए शुभम गिल, ट्विटर या ना ट्विटर, हम बस चाहते हैं की आपके आर्डर के साथ सब कुछ सही हो (अगर अपने आर्डर किया हो तो) हमें अपने डिटेल्डीस के साथ डीएम करें, हम जल्द से जल्द उसपे कम शुरू करेंगे”

News
More stories
पंजाब: पटियाला में शिवसेना की रैली के दौरान दो गुटों में झड़प