आग की लपटों में घिरी ITO इनकम टैक्स बिल्डिंग, 7-8 घायल, शॉर्ट सर्किट का शक।

14 May, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के ITO इलाके में स्थित इनकम टैक्स विभाग की CR बिल्डिंग में आज दोपहर अचानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर 8 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में 7-8 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है।

शॉर्ट सर्किट का शक:

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि, आग लगने के सही कारण का पता लगाने के लिए दमकल विभाग और पुलिस जांच कर रही है।

दमकल कर्मियों की मुस्तैदी:

दमकल कर्मियों ने बहादुरी से काम करते हुए इमारत के अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। घायलों को प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल भेजा गया। दमकल कर्मी अभी भी इमारत के अंदर की हर स्थिति पर पैनी नजर रखे हुए हैं और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार हैं।

स्थिति पर नियंत्रण:

इस हादसे के कारण इलाके में भारी अफरातफरी मची रही। आसपास की इमारतों को भी खाली करा दिया गया। फिलहाल स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण कर लिया गया है।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा:

इस हादसे में घायल हुए लोगों की संख्या और उनकी स्थिति के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। दमकल विभाग और पुलिस इस संबंध में जल्द ही अधिक जानकारी जारी करने की बात कह रही है।

Tags : #incometax #fire #firenews

देशहित ब्यूरो रिपोर्ट

News
More stories
लोकसभा चुनाव: ‘400 पार’ के नारे के साथ बीजेपी का जोरदार प्रचार