लोकसभा चुनाव: ‘400 पार’ के नारे के साथ बीजेपी का जोरदार प्रचार

14 May, 2024
Head office
Share on :

देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 400 पार का नारा दिया है। बीजेपी लोकसभा चुनाव में सबका साथ सबका विकास के साथ जबरदस्त चुनाव प्रचार में जुटी। बीजेपी की जीत की इस मुहिम में मुस्लिम महिलाएं भी पीछे नहीं है।


संगम नगरी प्रयागराज में बीजेपी से जुड़ी मुस्लिम महिलाएं बीजेपी के समर्थन में हाथों में मेहंदी रचा रही है। मुस्लिम महिलाएं मेहंदी से अपने हाथों पर कमल का फूल और 400 पार लिखवा रही हैं। इसके साथ ही मैं हूं मोदी का परिवार भी मेहंदी से मुस्लिम महिलाएं अपने हाथों पर लिखवा रही है। मुस्लिम महिलाएं अपने हाथों में मेहंदी रचाकर लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रही है। ताकि भाजपा का 400 पार का लक्ष्य पूरा हो सके और तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकें।

हाथों में मेहंदी रचा रही मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास योजनाओं में जाति धर्म के आधार पर किसी तरह का भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाई है। इसके साथ ही प्रदेश की योगी सरकार में महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। महिलाएं आज निडर होकर घरों से बाहर निकल रही है। देर रात तक महिलाएं अब घरों से बाहर निकल कर कामकाज करती हैं अब महिलाओं के साथ छेड़खानी नहीं होती है। महिलाएं पहले से ज्यादा खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि तमाम सरकारी योजनाओं का उन्हें भी लाभ मिला है क्योंकि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने जाति और धर्म के आधार पर किसी तरह की योजनाओं में भेदभाव नहीं किया है।

अपने हाथों में मेहंदी रचा रही मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मुसलमानों में भी बीजेपी के प्रति लोगों का नजरिया बदल रहा है। इसलिए इस बार के चुनाव में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग भी बीजेपी से जुड़ रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेंगे।

रिपोर्ट विमल श्रीवास्तव

News
More stories
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार किया नामांकन, एनडीए के शीर्ष नेता रहे मौजूद