Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

क्या KGF के रॉकी भाई करने जा रहे है बॉलीवुड में एंट्री ?

28 Oct, 2022
देशहित
Share on :

रिपोर्ट के मुताबिक, रॉकी भाई अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में यश देव के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

नई दिल्ली: KGF चैप्टर1, 2 से शौहरत पाने वाले रॉकी भाई यानि यश की बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है रॉकी भाई अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। जैसे कि आपको पता है यश के नाम का डंका हर तरफ बज रहा है। केजीएफ फिल्म से वो रातों-रात स्टार बन गए और आज वो सिनेमा जगत के महंगे स्टार्स में से एक है। यश की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है और उनकी हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

Rocky Bhai (@RockybhaiOffcl) / Twitter
Yash

‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आ सकते हैं यश

रिपोर्ट के मुताबिक, रॉकी भाई अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में यश देव के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स ने और यश ने किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन अगर वो इस फिल्म में नजर आते हैं तो ये खबर उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी ट्रीट होगी।

ये भी पढ़े: अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से नोट पर माँ लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर छापने की मांग की, कहा- जब मुस्लिम देश इंडोनेशिया कर सकता है तो हम भी कर सकते हैं

2025 में आएगा ब्रह्मास्त्र 2′ का दूसरा पार्ट

After KGF 2 Yash got the offer to work in Brahmastra 2 and Karna

‘ब्रह्मास्त्र 2’ में बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगे और पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट भी शानदार होगा। कुछ दिनों पहले डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें कहा था कि, ‘दूसरा पार्ट तीन साल बाद रिलीज होगा यानी 2025 तक में।’ इसी के साथ कहा था कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ एक पीरियोडिकल ट्रायोलॉजी है इसलिए इसमें समय लगेगा जो जरुरी भी है।’ ये भी खबर है कि फिल्म में यश और रणवीर सिंह से रणबीर कपूर की टक्कर होगी।

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट-1′ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आए थे एक साथ

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में जहां Ranbir Kapoor ने फ्री में किया काम, तो वहीं Alia  Bhatt की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट-1′ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आए। ये फिल्म दोनों की पहली फिल्म थी जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ का कारोबार किया था और फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार किरदार भी नजर आए। वहीं देखना होगा कि यश के आने से पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट फैंस को कितना पसंद आता है और ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

‘केजीएफ चैप्टर1’ 2018 ‘केजीएफ चैप्टर 2’ 2022 में आया था

KGF Chapter 2 Release date out film will release on 14 april 2022 | KGF  Chapter 2 Release Date: बड़ा धमाका करने के लिए यश तैयार, धांसू पोस्ट के साथ  बताया कब

‘केजीएफ 2’ 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी । सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2′ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाल मचा दिया था। फिल्म में यश की एक्टिंग को फैंस ने खासा पसंद किया था। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने  11 दिनों के अंदर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। वहीं बात करें, केजीएफ चैप्टर 1’ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। तब फिल्म ने पहले दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन- 3 करोड़ रुपये और तीसरे दिन- 4.10 करोड़ रुपये कमाए थे। यानी, फिल्म ने पहले वीकेंड पर 9.20 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Edit by Deshhit news

News
More stories
Delhi News: सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक के सीने में घोंपा चाकू, हुई मौत