Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Delhi News: सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक के सीने में घोंपा चाकू, हुई मौत

28 Oct, 2022
Employee
Share on :
delhi crime news

दिल्ली में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रह हैं. कल ई रिक्शा से जा रही महिला को दिनदहाड़े खींचने के बाद अब आदर्श नगर क्षेत्र में 20 साल के युवक की बीच सड़क पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इसके बाद बड़े आराम से बदमाश मौके से फरार हो गए. यह इलाका काफी भीड़ वाला है जहाँ हत्यारों ने मृतक के सीने में चाकू घोंपा था.

नई दिल्ली: दिल्ली के थाना आदर्श नगर क्षेत्र में 20 साल के युवक की बीच सड़क चाकू घोंपकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक मृतक अपने पिता के साथ रोजी-रोटी की तलाश में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से यहां आया था. लालबाग इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की. सरेआम हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर मामले का जायजा लिया. 

adarsh nagar near azadpur mandi

आस पास लोगों ने बताया की हत्यारों ने मृतक साबिर के सीने में चाकू मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जहां इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया वहां सब्जी मंडी लगती और वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से मौके से फरार हो गए. मृतक के पिता के मुताबिक उनका बेटा साबिर तो बहुत सीधा साधा था उसकी किसी को कोई दुश्मनी भी नहीं थी. हम दोनों की कमाई से घर चलता था. अब उनकी रोज़ी रोटी भी खतरे में आ चुकी है . 

Thana Adarsh nagar

वारदात के बाद थाना आदर्श नगर पुलिस टीम एसीपी जहांगीरपुरी, एडिशनल डीसीपी, डीसीपी नॉर्थ वेस्ट उषा रंग नानी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. 

DCP north west Usha Rangnani

देखा यह जा रहा है की देश की राजधानी में लगातार हो रहे ऐसे क्राइम कब ख़त्म होंगे कब दिल्ली पुलिस ऐसे बदमाशों ने मंसूबों पर पानी फरेंगे या तो यह कहें की इन बदमाशों के ज़हन से पुलिस का डर ख़त्म हो गया है या तो दिल्ली पुलिस ऐसे छोटे केस पर ध्यान नहीं देती ….

Edited By Deshhit News

News
More stories
जानिए छठ पूजा की कुछ रोमांचक बातें, आखिर व्रती महिलाएं क्यों लगाती है नाक से मांग तक सिंदूर