क्या राखी की जिदंगी में हो गया है सबकुछ ठीक ? आदिल की पोस्ट तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रही है।

16 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सांवत जितने विवादस्पद बयान देती हैं। उतनी ही विवादस्पद है उनकी लाइफ। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि, बीते दिनों राखी सांवत ने मीडिया को यह जानकारी दी थी कि उन्होंनों अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड आदिल से शादी कर ली है। उन्होंने अपने और आदिल की निकाह की कुछ फोटोज भी शेयर की थी। जिसमें राखी और आदिल गले में वरमाला डालकर एक पेपर पर साइन करते हुए नजर आ रहे थे और कागजात में राखी का नाम फातिमा लिखा दिखाई दे रहा था।

ये भी पढ़े: आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म आरआरआर ने अपने नाम की एक और अचीवमेंट, मुवी के गाने नाटू-नाटू ने क्रिटिक्स च्वाइस” अवॉर्ड किया अपने नाम!

आदिल ने दूर की सभी की कशमकश

Rakhi Sawant Marriage: मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई राखी सावंत और आदिल की शादी,  एक्ट्रेस की वकील ने किया कंफर्म - Rakhi Sawant Marriage Bigg Boss Ex  Contestant Advocate Falguni Brahmbhatt ...

शादी के कुछ दिनों बाद राखी मीडिया के सामने रोती हुई नजर आई थी और बोल रही थी कि आदिल शादी मानने से इंकार कर रहा है। वहीं आदिल ने शादी की बात पर न तो हामी भरी थी और न ही न कहा था। साथ ही यह कह दिया था कि उन्होंने राखी से शादी की है या नहीं। यह वह 10 -12 दिन के बाद बताएंगे। वहीं आदिल की यह बात कहने पर राखी को लग रहा था कि वह शादी से इंकार कर रहे हैं। बता दें, राखी के अपने और आदिल के निकाह के पोस्ट से, आदिल के यह कहने पर कि उन्होंने राखी से शादी की है या नहीं। यह वह 10 -12 दिन में बताएंगे, इसी के साथ राखी के मीडिया के सामने रोने से, लोग काफी कन्फूयूज हो गए थे लेकिन आदिल ने एक ऐसी अनाउसंमेट की है कि सभी कि कशमकश दूर हो जाएगी।

हम दोनों को ये खुशहाल शादी मुबारक – आदिल

Rakhi Sawant: दूसरी शादी के लिए बन गईं 'फातिमा', निकाह और धोखे पर 'ड्रामा  क्वीन' ने तोड़ी चुप्पी | DNA HINDI

आदिल ने सभी का सस्पेंस खत्म करते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। आदिल ने राखी के साथ निकाह की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- तो अब मैं आखिरकार ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर रहा हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है राखी लेकिन मुझे कुछ चीजें हैंडल करनी थी, इसलिए चुप रहना पड़ रहा था। हम दोनों को ये खुशहाल शादी मुबारक। इसी के साथ आदिल ने राखी के प्यार का नाम पाप्पुड़ी भी लिखा।

शुक्रिया जान, बहुत सारा प्यार – राखी

BB फिनाले से पहले गुस्से में Rakhi Sawant, क्यों बोलीं-'मुझे छेड़ा तो 200cr  का मानहानि का केस करूंगी' - Bigg Boss 15 Finale Rakhi Sawant blue gown  video says is someone misbehave

आदिल के इस पोस्ट पर राखी सावंत ने भी तुरंत रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा- शुक्रिया जान, बहुत सारा प्यार। साथ ही अब दोनों इवेंट में साथ नाच-गा रहे हैं लेकिन अब फाइनली सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है आदिल के पोस्ट से सारी कन्फ्यूजन दूर हो गई है और ये कपल अब साथ हैं।

adil khan Latest NewsAdil khan ne rakhi ke sath shadi ki baat ko kiya acceptAdil khan Ne Rakhi sawant ke sath Shadi ki baat ki jaankari socail media pr diAdil khan Newsadil khan updated Newsbollywood newsdeshhit newsEntertainment newsRakhi sawant latest NewsRakhi Sawant NewsRakhi sawant updated news

Edit By Deshhit News

News
More stories
आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म आरआरआर ने अपने नाम की एक और अचीवमेंट, मुवी के गाने नाटू-नाटू ने क्रिटिक्स च्वाइस" अवॉर्ड किया अपने नाम!
%d bloggers like this: