आलिया भट्ट और अजय देवगन की डेब्यू फिल्म आरआरआर ने अपने नाम की एक और अचीवमेंट, मुवी के गाने नाटू-नाटू ने क्रिटिक्स च्वाइस” अवॉर्ड किया अपने नाम!

16 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीते 11 जनवरी को ही फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू नाटू ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने नाम किया था। जिसे पाकर एसएस राजामौली की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। इसके साथ ही एसएस राजामौली की खुशी में और भी चार चांद लग गए हैं क्योंकि, मुवी ने एक और अचीवमेंट अपने नाम की है। दरअसल, आरआरआर’ को बेस्ट “फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए भी क्रिटिक्स च्वाइस” अवॉर्ड मिला है। यह अवॉर्ड ‘नाटू नाटू’ गाने के लिए ही दिया गया है।

ये भी पढ़े: इस उड़ान के बाद अंजू खतिवडा बनने वाली थी पायलट, जानिए नेपाल प्लेन क्रैश का इतिहास!

बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर 25 मार्च 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। मुवी राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे स्टारस से भरपूर थी। बता दें, इस मुवी से ही अजय देवगन और आलिया भट्ट ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। बात करें, आरआरआर फिल्म की कहानी की तो यह मुवी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की जिंदगी पर आधारित है। जूनियर एनटीआर कोमारम भीम और राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में नजर आए थे।

RRR: Ram Charan & Jr NTR Charged 45 Crores, But It's Ajay Devgn, Alia  Bhatt's Whopping Fees That Will Surprise You!

वहीं, अगर बात करें, फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ की तो इसका म्यूजिक एम.एम कीरावनी ने दिया था। वहीं, गाने को राहुल सिप्लीगंज ने आवाज दी थी। बात अगर फिल्म के कलेक्शन की करें, तो 550 करोड़ के बजट पर बनी ‘आरआरआर’ ने 1000 करोड़ के पार का बिजनेस किया। इसी साथ आरआरआर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगू फिल्म बन गई ।   

Edit By Deshhit News

News
More stories
इस उड़ान के बाद अंजू खतिवडा बनने वाली थी पायलट, जानिए नेपाल प्लेन क्रैश का इतिहास!