भारत आकर झूठ बोल रही अंजू ? जानें इंटरव्यू में क्या-क्या बताया

02 Dec, 2023
Head office
Share on :

अलवर : पाकिस्तान में 5 महीने रहकर लौटी अंजू ने पाकिस्तान में बिताए अपने वक्त और फ्यूचर प्लान को लेकर चल रही अटकलों पर अब खुद जवाब दिया है। भारत लौटने के बाद अंजू ने पहली बार एक इंटरव्यू दिया है और उसमें पहले पति अरविंद, बच्चे, नसरुल्ला और पाकिस्तान से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू ने कहा कि वह राजस्थान पहुंच चुकी है और जल्द ही अरविंद और अपने बच्चों से मुलाकात करने वाली है। उसने कहा कि वह भिवाड़ी के उस थाने में जाएगा जहां उसके खिलाफ केस दर्ज है।

इस सवाल के जवाब में अंजू ने कहा कि उसने पाकिस्तान जाने से पहले परिवार में किसी को इसकी जानकारी नहीं दी थी। ‘इसलिए नहीं बताया क्योंकि मैं कह देती तो मुझे कोई नहीं जाने नहीं देता। फिर मैंने सोचा था कि बॉर्डर से कॉल करूंगी। बॉर्डर सिक्यॉरिटी वालों ने मेरे पिता, पति और भाई को कॉल मिलाई थी, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। पाकिस्तान जाने के बाद जब मेरे फोन में नेटवर्क आया तो मैंने बात की।

अंजू ने कहा, ‘यह मेरा पर्सनल मामला है और इस पर ज्यादा पब्लिसिटी नहीं चाहती, इसलिए इस पर कोई कॉमेंट नहीं करना चाहती।’ अंंजू ने कहा कि उसने जो भी किया उसके लिए उस पर कोई दबाव नहीं था।

सोशल मीडिया पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि नसरुल्ला से झगड़ की वजह से अंजू भारत लौट आई है। इंटरव्यू में इस सवाल पर अंजू ने खारिज किया और कहा कि कोई झगड़ा नहीं हुआ है। अंजू ने कहा, ‘यह सब अफवाह है, ऐसा कुछ नहीं हुआ। एकदम सही है सबकुछ।’

यूट्यूबर ने अंजू से यह भी पूछा कि क्या पाकिस्तान में रहते हुए आईएसआई या पाक फौज ने उससे संपर्क किया? इसका जवाब अंजू ने ‘ना’ में दिया। अंजू ने कहा कि उससे ऐसे किसी व्यक्ति ने संपर्क नहीं किया। बस पाकिस्तान पहुंचने के बाद वहां के लोकल थाने में कागजात की जांच की गई थी।

अंजू ने कहा कि वह अपने पहले पति अरविंद और बच्चों से मुलाकात करने वाली है। उसने इसे परिवार का मुद्दा बताते हुए कहा कि वह अरविंद के साथ बैठकर शांति से बातचीत करेगी। अंजू ने कहा कि वह बच्चों से बात करेगी और कानूनी मदद भी लेगी। अंजू ने कहा कि वह अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहती है।

News
More stories
मंत्री आवास के सामने देह व्यापार का हुआ भंडाफोड़ 3 लड़कियां हुई मुक्त, 7 हुए गिरफ्तार !
%d bloggers like this: