Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Irfan Pathan: इरफान पठान ने ऐसा क्या कहा जिसपर भड़क गए अमित मिश्रा? जानें ट्विटर पर क्यों भिड़े दो दिग्गज

23 Apr, 2022
Employee
Share on :
twitter war irfan pathav vs amit mishra

Irfan Pathan-Amit Mishra: इरफान पठान ने यह नहीं बताया कि उन्होंने यह ट्वीट किस संदर्भ में किया, जिस पर अमित मिश्रा भड़क गए और उन्होंने इसका जवाब दिया. सोशल मीडिया पर या खूब वायरल हो रहा है. 

Irfan Pathan News: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शुक्रवार को एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसको लेकर बवाल मच गया. इरफान पठान के इस ट्वीट पर स्पिनर अमित मिश्रा भड़क गए और उन्होंने करारा जवाब दिया. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी ट्विटर पर क्यों भिड़ गए. चलिए आपको पूरा मामला बता देते हैं.

यह बोले इरफान पठान

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा, ” मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इस देश के पास दुनिया में महानतम देश बनने की क्षमता है, लेकिन…” इरफान ने अपनी बात अधूरी छोड़ दी और आगे यह नहीं लिखा कि उन्होंने यह बात किस संदर्भ में की है. इरफान का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. दोपहर तक यह ट्वीट चर्चाओं में आ गया और इसके बाद स्पिनर अमित मिश्रा ने इस पर रिएक्ट किया.

अमित मिश्रा ने दिया यह जवाब

इरफान पठान के ट्वीट के बाद शुक्रवार दोपहर को अमित मिश्रा ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ” मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें दुनिया का महानतम देश बनने की क्षमता है. केवल यह तभी संभव है जब कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिसका पालन किया जाना चाहिए.”

जैसे ही अमित मिश्रा ने यह ट्वीट किया वैसे ही लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई. कुछ लोग इरफान पठान के पक्ष में उतर आए तो कुछ लोगों ने अमित मिश्रा को सही ठहराया. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. आमतौर पर ऐसा कम होता है जब एक ही देश के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ट्विटर पर भिड़ जाएं. हालांकि अभी तक इरफान पठान की तरफ से इसका कोई जवाब नहीं दिया गया है. 

News
More stories
Prayagraj Murder: एक ही परिवार में पांच लोगों की हत्या, जिन्दा बची पांच साल की बच्ची, जानें कैसा है हाल...