उत्तराखंड के खटीमा के गांव में एक इनोवा कार नहर में जा गिरी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत !

26 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उत्तराखंड के खटीमा के गांव में भंयकर कार हादसा हो गया है। यहां पर एक इनोवा कार नहर में जा गिरी। कार के नहर में गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन बच्चे, एक महिला और एक पुरुष शामिल है। शवों को नहर से बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राहुल गांधी को पासपोर्ट मामले में दी बड़ी राहत, 31 मई को अमेरिका जाएंगे राहुल गाँधी !

कैसे हुआ हादसा ?

खटीमा में नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत - Mirror  Uttarakhand

मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवारक मोहन सिंह धामी परिवार के चार सदस्य एक महिला और तीन बच्चों के साथ समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब 9 बजे खटीमा के नागरा गांव के पास जब मोहन सिंह धामी पहुंचे तो गांव के पास से बहने वाली शारदा नहर में उनकी कार अनियंत्रित होकर गिर गई।

शवों को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

Uttarakhand: CM धामी के गांव के पांच लोगों की मौत, नहर में गिरी कार, एक ही  परिवार के हैं सभी मृतक - Five people including three children died due to  car falling

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। शवों को तलाश के लिए गोताखोरों की टीम को लगाया गया। काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों नें कार सवार मोहन सिंह धामी, तीन बच्चे और एक महिला के शव को नहर के बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मृतक परिवार उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के गांव का है। सभी वहीं पर रहा करते थे। वहीं, इस घटना की खबर के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है।

Car Accidentdeshhit newsKhatima Accident NewsUttrakhand latest Accident News

News
More stories
दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राहुल गांधी को पासपोर्ट मामले में दी बड़ी राहत, 31 मई को अमेरिका जाएंगे राहुल गाँधी !
%d bloggers like this: