मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर जाने पर कंगना ने लगाई लड़की की फटकार, लिखा – नाइट ड्रेस पहनने वाली ये कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं, इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए !

26 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी पहचान बॉलीवुड की बेबाक हिरोइन के रुप में होती है। जो अहम मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं और उनके सोशल मीडिया ट्वीट भी आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में कंगना का एक ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में कंगना ने मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर जाने पर एक लड़की की फटकार लगाई है।

ये भी पढ़े: उत्तराखंड के खटीमा के गांव में एक इनोवा कार नहर में जा गिरी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत !

एक शख्स ने पवित्र स्थल के अंदर पश्चिमी कपड़े पहने तीन-चार युवाओं की कुछ तस्वीरें शेयर कर किया था ट्वीट

बता दें कि ट्विटर पर एक शख्स ने पवित्र स्थल के अंदर पश्चिमी कपड़े पहने तीन-चार युवाओं की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और ट्वीट किया, तस्वीर में बैजनाथ मंदिर के परिसर में खड़ी दो लड़कियों थी। एक लड़की क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिख रही है जबकि दूसरी डेनिम में शॉल लपेटे हुए दिख रही है। उन्होंने तस्वीरों के साथ में ट्वीट में लिखा, “यह हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का दृश्य है। वे बैजनाथ मंदिर ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइट क्लब में गए हों। ऐसे लोगों को मंदिर में प्रवेश नहीं करने देना चाहिए। मैं इसका पुरजोर विरोध करता हूं। यह सब देखकर अगर मेरी सोच को छोटा या बुरा कहा जाए तो वह भी मंजूर है।

कंगना ने शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लड़की की लगाई थी फटकार

सोशल मीडिया ट्रोलर ने कहा संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं, कंगना रनोट ने  ग्लैमरस फोटो शेयर कर लिखा- जरा मेरा कप तो पकड़िए | Kangana Ranaut Calls  Herself Hot Sanghi ...

कंगना ने रिट्वीट करते हुए लिखा- ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें अंग्रेजों ने बनाया और प्रमोट किया है। एक बार मैं वैटिकन में थी और मैंने शॉर्ट्स, टी-शर्ट पहने हुए थे। मुझे परिसर में घुसने तक की अनुमति नहीं थी। मुझे होटल जाकर चेंज करना पड़ा था। नाइट ड्रेस पहनने वाली ये कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं। मुझे नहीं लगता इनकी कुछ और मंशो होगी लेकिन इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए। बता दें, कंगना के इस ट्वीट की फैंस भी तारीफ कर रहे है। वो कह रहे हैं कि इस संस्कृति को करण जौहर ने अपनी फिल्मों के द्वारा बढ़ावा दिया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही कहा कंगना आपने।

काफी धार्मिक हैं कंगना

हरिद्वार में गंगा आरती में शामिल हुईं कंगना रनौत, 2024 लोकसभा चुनाव पर कही  ये बात | Actress kangana ranaut in haridwar - Shortpedia News App

बता दें, कंगना रनौत मनाली की रहने वाली हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश और अपनी स्टेट के कल्चर के बारे में बात करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने हरिद्वार के ट्रिप की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वीडियो में वह गंगा किनारे बैठी नजर आईं थीं। इसके अलावा बता दें कि कंगना काफी धार्मिक हैं। कंगना रानौत हनुमान चालीसा का भी पाठ करती हैं। कंगना की बहन रंगोली के अनुसार, जब काम के बोझ के चलते उनको मुश्किल आती है, तो वह हनुमान चालिसा पढ़ती हैं। ऐसा करने के लिए उन्हें किसी ने नहीं कहा, वह स्वप्रेरणा से ऐसा करती हैं।

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी कंगना

Emergency Teaser Kangana Ranaut Portrays Former PM Indira Gandhi In Movie  Emergency | Emergency Teaser: 'इमरजेंसी' के टीजर में दिखा कंगना रनौत का  चौंका देने वाला लुक, पूर्व PM इंदिरा गांधी ...

कंगना की वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अगली बार भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी को राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’ में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। जिसे उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत निर्देशित और निर्मित भी किया है। फिल्म में मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज करने की योजना है।  

deshhit newsKagana ranaut Agekangana ranautKangana Ranaut all movie listKangana ranaut date of BirthMandir mai chhote kapde pehankar jaane par kangana ne ladki ki lagayi fattkar

News
More stories
उत्तराखंड के खटीमा के गांव में एक इनोवा कार नहर में जा गिरी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत !
%d bloggers like this: