मैं चाहता हूं कि साल का अंत मेरी फिल्म के साथ हो- शाहरुख खान

18 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि वह 2023 का अंत अपनी फिल्म डंकी के साथ करना चाहते हैं, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। अभिनेता फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें तापसी पन्नू भी हैं।

खान के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म ‘डनकी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसकी रिलीज से पहले, सुपरस्टार ने दुबई में एक भव्य कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने अपनी फिल्म ‘पठान’ और ‘डनकी’ के बारे में बात की और बताया कि उनकी आने वाली फिल्म उनके लिए कितनी खास है।

उन्होंने सभी का ध्यान खींचा और दुबई के ग्लोबल विलेज में मंच संभाला। वह वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डनकी’ के प्रमोशन के लिए गए थे।

किंग खान ने ‘झूमे जो पठां’ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने वहां मौजूद रहने के लिए अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया.

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने ‘जवान’ बनाई फिर मैंने सोचा मैंने लड़के लड़कियों के लिए बना दिया अपने लिए कुछ नहीं बनाई फिर मैंने ‘दुनकी’ बना दी। ये मेरी वाली फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।” ..मेरे लिए साल की शुरुआत ‘पठान’ से हुई, जो हमेशा लड़कियों के लिए महिलाओं की पहली फिल्म थी और मैं साल का अंत अपने लिए एक फिल्म के साथ करना चाहती हूं।’ खान ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को “खिलखिलाहट और हंसी के बीच” अपने देश और परिवार के प्रति प्यार की भावना से भर देगी।

उन्होंने यह भी कहा, “मुझे नहीं पता। राजू हिरानी साहब ने भी कभी ऐसी फिल्म नहीं बनाई।’ जब हमने फिल्म पूरी की और पहली बार देखी, हमको ऐसा लगा’ राजू हिरानी साहब ने एक प्रेम कहानी बनाई है जो युगों तक फैली हुई है। (जब हमने फिल्म देखी, तो हमें लगा कि हिरानी ने एक प्रेम कहानी बनाई है जो युगों तक फैली हुई है)।”

हाल ही में एक साक्षात्कार में, खान ने कहा कि फिल्म “मर्मस्पर्शी” है और हिरानी ने कभी भी ऐसी फिल्म नहीं बनाई है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म का नाम पंजाबी उच्चारण “गधा” से आया है।

“यह एक बहुत ही मर्मस्पर्शी फिल्म है। मुझे लगता है कि ये प्यार की कहानी है, इसमें एक्शन है जो राजू हिरानी ने कभी डाला नहीं है। दोनों सारे सीक्वेंस ऐसे हैं जो मुझे लगता है कि मैंने नहीं किए हैं। यह प्यार की कहानी है; इसमें एक्शन है राजकुमार हिरानी ने पहले नहीं किया है। ऐसे कई दृश्य हैं जो मुझे लगता है कि मैंने नहीं किए हैं। वह सब मौजूद है लेकिन राजू कभी भी अपनी फिल्मों को ट्रेलर और टीज़र में नहीं दिखाते हैं। उन्हें पसंद है कि लोग थिएटर में आएं और इसका आनंद लें। इसलिए , आपको ढेर सारा प्यार और कॉमेडी मिलेगी।”

‘डनकी’ का प्रमोशन भी ग्लोबल विलेज में एक विशाल व्हील पर हुआ। किंग खान अपने फैंस के लिए अपना सिग्नेचर पोज भी देते हैं.

‘डनकी’ में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों वाले कलाकारों की टोली है। ‘डनकी’, JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है, जो राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है।

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘डनकी’ चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करता है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, ‘डनकी’ प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

हाल ही में, निर्माताओं ने डंकी के आधिकारिक ट्रेलर ‘डनकी: ड्रॉप 4’ का अनावरण किया, जो राजकुमार हिरानी की दुनिया की एक झलक पेश करता है। ट्रेन में एसआरके के साथ शुरुआत आगे के रोमांच के लिए माहौल तैयार करती है।

वीडियो इकाई सनकी पात्रों का परिचय देती है, जिसकी शुरुआत हार्डी से होती है, जो एसआरके द्वारा निभाया गया है, जो पंजाब के एक सुरम्य गांव में प्रवेश करता है और उत्साही दोस्तों – मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली के एक समूह का सामना करता है – सभी यात्रा करने का एक आम सपना साझा करते हैं। लंदन अपने प्रियजनों के लिए बेहतर अवसरों और बेहतर जीवन की तलाश में हैं।

‘डनकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Tags: ShahRukhKhan , DunkiAdvanceBookings , ShahRukhKhaninDubai , Dunki , ShahRukhKhan , RajkumarHirani , Taapsee Pannu

News
More stories
रामकुमार पाकिस्तान में भारत की डेविस कप टीम का नेतृत्व करेंगे
%d bloggers like this: