तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी दया की वापसी

18 Dec, 2023
Head office
Share on :
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

मुंबई :  तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) 15 साल से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। सब टीवी पर प्रसारित होने वाली यह पारिवारिक कॉमेडी आज भी लोगों का मन मोहती है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके लिए इस नाटक के सभी पात्र उनके अपने परिवार की तरह हैं। इन्हीं लोकप्रिय किरदारों में से एक है दया बेन, जो करीब छह साल से गायब है। लोग दिलीप जोशी (जठालाल) की पत्नी के रूप में दिशा वकानी (दया बेन) को पसंद करते हैं और याद करते हैं।

दिशा का अंदाज निराला था. उनके चेहरे के हाव-भाव और बोलने के तरीके से प्रशंसक काफी प्रभावित हुए। दिशा ने 2017 में शो से ब्रेक ले लिया था। तब से वह वापस नहीं लौटे हैं। कुछ समय पहले ही शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दिशा को वापसी का आश्वासन दिया था। इसके बाद के कई एपिसोडों ने खूब चर्चा बटोरी लेकिन अंततः निराशा ही हाथ लगी। फैंस इतने गुस्से में थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शो के बहिष्कार की मांग कर दी। दूसरी ओर, दिशा के लिए सकारात्मक संकेत थे।

दरअसल, दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसमें दिशा अपने सह-कलाकारों पलक सिधवानी (सोनू), नितीश भारनी (टेप), सुनैना फौजदार (अंजलि मेहता), अंबिका रंजनकर (कुमल हट्टी) और अन्य के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर में दिशा की बेटी भी नजर आ रही हैं. जब उन्होंने ये फोटो देखी तो फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ गईं. पलक ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पलक ने शो में निधि भानुशाली की जगह ली थी. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिशा को अपने पति मयूर और बच्चों के साथ एक इवेंट में स्पॉट किया गया था।

News
More stories
मैं चाहता हूं कि साल का अंत मेरी फिल्म के साथ हो- शाहरुख खान
%d bloggers like this: