ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने पांचवे दिन की इतनी करोड़ की कमाई

30 Jan, 2024
Head office
Share on :

इस फ़िल्म ने दर्शकों का सफलतापूर्वक मनोरंजन किया। फाइटर को सोशल नेटवर्क पर भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं। प्रस्तुत है “फिफ्थ डे फाइटर” संग्रह, जो वायु सेना अधिकारियों की भावना, उपलब्धियों और देशभक्ति से ओत-प्रोत है। फाइटर ने भारत में अपने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 7.50-8 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने अब तक 116 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इस तरह वह 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गये।

गणतंत्र दिवस के मौके पर दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जोरदार इजाफा देखने को मिला. शनिवार और रविवार अच्छा गुजरा, लेकिन फिल्म का कलेक्शन उतना नहीं रहा, जितना होना चाहिए था। फाइटर के पहले सोमवार के कलेक्शन आ गए हैं। फाइटर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन करीब 7.50-8 करोड़ रुपये की कमाई की. सोमवार को द फाइटर द्वारा दर्ज की गई संख्या बहुत बड़ी है, खासकर यह देखते हुए कि फिल्म को उत्कृष्ट समीक्षाओं के रूप में सराहना मिल रही है। यह विश्लेषण किया गया है कि फिल्म महानगरीय क्षेत्रों और बड़े शहरों में अधिक लोकप्रिय है।

फाइटर के कलेक्शन से 5 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 124 करोड़ रुपये हो गया। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करना काफी मुश्किल लगता है। फाइटर के निर्माताओं को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ट्रैक्शन में सुधार होगा ताकि दूसरे सप्ताहांत में यह गति पकड़ सके।

ऋतिक रोशन ने शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है। मिन्नी (दीपिका पादुकोन) पैटी की टीम में एक हेलीकॉप्टर पायलट है, जिसे अपनी लड़ाई खुद लड़नी है। अनिल कपूर सबके नेता हैं. फिल्म के म्यूजिक को लेकर भी काफी चर्चा है.

News
More stories
अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ इस दिन होगी रिलीज
%d bloggers like this: